BREAKING NEWS

जिलेभर में मनाया कोरोना जागरुकता शपथ एवं मास्क वितरण दिवस

( Read 2253 Times)

01 Jul 20
Share |
Print This Page

जिलेभर में मनाया कोरोना जागरुकता शपथ एवं मास्क वितरण दिवस

भीलवाड़ा /  राज्य सरकार के निर्देशानुसार मंगलवार को पूरे जिले में कोरोना महामारी से निपटने के लिये कोरोना जागरुकता शपथ एवं मास्क वितरण कार्यक्रम आयोजित किये गये।
           भीलवाडा डेयरी में डेयरी अध्यक्ष एवं माण्डल विधायक श्री रामलाल जाट ने डेयरी कार्मिकों तथा पत्राकारों को कोरोना जागरुकता शपथ दिलाई। वहीं जिला कलेक्टेªट सभागार में मंगलवार को जिला सडक सुरक्षा एवं यातायात प्रबंधन समिति की आयोजित बैठक में सहाडा विधायक श्री कैलाश त्रिवेदी ने कोविड-19, जागरुकता अभियान के अंतर्गत कोरोना वायरस जागरूकता शपथ दिलवाई।  
शपथ में, मैं स्वयं की सुरक्षा और आमजन के जीवन की रक्षा के लिये मास्क पहनने, हाथ धोने, सामाजिक दूरी रखने व सार्वजनिक स्थानों पर नहीं थंूकने की आदत को यथासंभव अपनी दिनचर्या में शामिल करने आदि की शपथ दिलाई गई। सूचना प्रौद्योगिकी संयुक्त निदेशक सत्यदेव व्यास ने राजीव गांधी सेवा केंद्र भुणास पर जागरूकता की शपथ दिलाई।
   जिले के विभिन्न उपखण्ड मुख्यालयों पर भी कोरोना जागरुकता शपथ तथा मास्क वितरण कार्यक्रम आयोजित किये गये। हमीरगढ, कोटडी, जहाजपुर सहित  अन्य उपखण्ड मुख्यालयों पर उपखण्ड अधिकारी ने कार्मिकों को कोरोना जागरुकता शपथ दिलाई। जन सहयोग से मास्क वितरण कार्यक्रम भी आयोजित किये गये।
मदरसों में भी दिलाई शपथ/ मास्क वितरितः
जिले के विभिन्न मदरसों में भी मंगलवार को कोरोना जागरुकता शपथ कार्यक्रम आयोजित किये गये। मदरसा तुल बनात जामिया फातिमा गुलमण्डी में कोरोना शपथ एवं मास्क वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।  इसी तरह अंजुमन मदरसा पुर में भी कोरोना जागरुकता रैली का आयोजन तथा प्रचार साहित्य वितरण के साथ साथ मास्क वितरित किये गये।
7 जुलाई तक बढाया कोरोना जागरुकता कार्यक्रमः
राज्य सरकार के स्तर पर कोरोना महामारी से बचाव के लिये 21 जून से 30 जून तक चलाये जा रहे विशेष जागरुकता अभियान को 7 जुलाई तक बढा दिया गया है।  जिले में अब 7 जुलाई तक गांव, ढाणी, वार्ड, मोहल्ला स्तर पर कोरोना महामारी से बचाव के लिये जनजागरुकता कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।
कोरोना जागरुकता प्रदर्शनी का शुभारंभ 1 जुलाई कोः
  राज्य सरकार द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के लिये चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत जिला प्रशासन तथा सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के सौजन्य से लगाई जाने वाली ’’कोरोना जागरुकता प्रदर्शनी’’ का शुभारंभ जिला कलक्टर श्री राजेन्द्र भट्ट एक जुलाई को प्रातः 11.30 बजे सूचना केन्द्र प्रदर्शनी कक्ष में करेंगे।
    प्रदर्शनी में रंगीन चित्रों एवं राईटअप द्वारा कोरोना महामारी से बचाव तथा रखी जाने वाली सावधानियों के बारे में आमजन को जागरुक करने के लिये जानकारी का प्रदर्श किया जायेगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Bhilwara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like