GMCH STORIES

राश्ट्रीय चिकित्सा रत्न अवार्ड-2023’’ से नवाजा जायेगा अनन्ता अस्पताल के डाॅ. भूशण को

( Read 4848 Times)

19 May 23
Share |
Print This Page

राश्ट्रीय चिकित्सा रत्न अवार्ड-2023’’ से नवाजा जायेगा अनन्ता अस्पताल के डाॅ. भूशण को


उदयपुर। चिकित्सा के क्षेत्र में उत्कृश्ट कार्य करने पर अनन्ता मेडिकल काॅलेज के कैंसर रोग विषेशज्ञ डाॅ. भ्रातृ भूशण यादव को नई दिल्ली में आयोजित समारोह में सम्मानित किया जायेगा।

एक्जक्यूटिव डायरेक्टर डाॅ. नितिन षर्मा ने बताया कि अनन्ता कैंसर सेन्टर के मेडिकल आॅन्कोलोजिस्ट डाॅ. भ्रातृ भूशण यादव अब तक आॅन्कोलाॅजी पर 125 से ज्यादा किताबें लिख चुके हैं। जिन्हें देष-विदेष में काफी सराहा गया है एवं 10 से ज्यादा संस्थाओं ने पुरस्कृत किया है। नेषनल एचीवर्स रिकोग्नेषन फोरम, नई दिल्ली के सेकेट्री श्री वासु कुमार ने डाॅ. भूशण को पत्र भेजकर आगामी 20 मई को नई दिल्ली के कोनस्टीट्यूषनल क्लब आॅफ इंडिया में आयोजित समारोह में आमंत्रित किया है। जहां उन्हें उनके द्वारा लिखित पुस्तकों एवं कैंसर के क्षेत्र में योगदान के लिए ‘‘राश्ट्रीय चिकित्सा रत्न अवार्ड-2023’’ से सम्मानित किया जायेगा।

डाॅ. षर्मा ने बताया कि अनन्ता इंस्ट्यिूट आॅफ मेडिकल साइसेंस एण्ड रिसर्च सेन्टर के अनन्ता कैंसर सेन्टर में एक ही छत के नीचे उच्च स्तरीय कैंसर विषेशज्ञ एवं सेवाएं उपलब्ध है। जहां मेडिकल आॅन्कोलाॅजी, सर्जिकल आॅन्कोलाॅजी, रेडियेषन आॅन्कोलाॅजी, न्यूक्लियर मेडिसिन (पेट सीटी, गामा कैमरा) अपनी विस्तृत सेवाएं दे रहे है।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Health Plus
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like