GMCH STORIES

चुनाव आयोग के साथ डिस्कॉम ने भी कदम से कदम मिलाते हुए ली मतदान की शपथ

( Read 7021 Times)

24 Apr 19
Share |
Print This Page
चुनाव आयोग के साथ डिस्कॉम ने भी कदम से कदम मिलाते हुए ली मतदान की शपथ

अजमेर । अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबन्ध निदेशक श्री वी.एस. भाटी के मार्गदर्शन में अजमेर डिस्कॉम क्षेत्र के ११ जिलों के लगभग १०००० अधिकारियों/कर्मचारियों ने विभिन्न कार्यालयों मे एक साथ प्रातः ११ बजे मतदान करने की शपथ ली तथा इसके साथ ही इन कार्मिकों को स्वयं के अतिरिक्त अपने परिवारजनों को भी मतदान करने हेतु प्रेरित किया गया। प्रबन्ध निदेशक श्री वी.एस. भाटी द्वारा मुख्यालय के सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा गया कि हम सभी लोकतंात्रिक देश के स्वतंत्र नागरिक है एवं मतदान हमारा सबसे बडा अधिकार है। सरकार के कर्मचारी होने के नाते हमारा परम कर्त्तव्य भी है कि हम इस अधिकार का निष्पक्ष होकर प्रयोग करे। इस क्रम में प्रबन्ध निदेशक द्वारा मुख्यालय के सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को आगामी लोक सभा आम चुनाव के अन्तर्गत दिनांक २९.०४.२०१९ तथा ०६.०५.२०१९ को होने वाले मतदान के संबंध में निर्भिक होकर, किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना अपने मताधिकार का प्रयोग करने हेतु शपथ दिलाई। अजमेर डिस्कॉम के मुख्यालय पर लगभग ३५०, अजमेर जिले के वृत्त कार्यालयों के अंतर्गत लगभग ११०२, भीलवाडा जिले में ७८१, नागौर जिले में ९५३, उदयपुर जिले में १२०५, डुंगरपुर जिले में २९८, प्रतापगढ जिले में ३२४, चित्तौडगढ जिले में ५७४, बांसवाडा जिले में २५४, राजसमन्द जिले में ३४६, झुन्झुनु जिले में १३४९ एवं सीकर जिले में २१६६ तथा स्टोर विंग के १०३ अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा शपथ ग्रहण की गई।

 

    इसी क्रम में विद्युत तंत्र से होने वाली दुर्घटनाओं से बचाव हेतु भी शपथ दिलवाई गई। निदेशक तकनीकि श्री एम. बी. पालीवाल द्वारा मुख्यालय के सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को शपथ दिलाई गई कि उनके द्वारा निगम के समस्त तकनीकि कर्मचारिय को सुरक्षा उपकरणों के प्रयोग हेतु प्रोत्साहित किया जाएगा एवं समस्त कार्यालयों में सभी तकनीकी कर्मचारियों को भी यह शपथ दिलवाई गई कि वे विद्युत सुरक्षा नियमों का आवश्यक रुप से ध्यान रखेंगे, समस्त सुरक्षा उपकरणों का प्रयोग करेंगे।

 

    इस मौके पर निदेशक वित्त श्री एस.एम. माथुर, सचिव (प्रशासन) श्री एन.एल. राठी, अति. मुख्य अभियन्ता श्री के.एस. सिसोदियां, श्री सी.पी. गांधी, कम्पनी सचिव श्रीमती नेहा शर्मा, टी.ए. टू एम.डी. श्री मुकेश बाल्दी एवं मुख्यालय के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Ajmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like