GMCH STORIES

रित्विक रॉय की उम्दा पारी की बदौलत जीता दिल्ली चैलेंजर्स

( Read 2026 Times)

08 Mar 24
Share |
Print This Page
रित्विक रॉय की उम्दा पारी की बदौलत जीता दिल्ली चैलेंजर्स

उदयपुर। शहर के फील्ड क्लब मैदान पर खेली जा रही पिम्स मेवाड़ कप प्रतियोगिता में अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी रवि बिश्नोई की स्पार्टन्स क्रिकेट एकेडमी ,जोधपुर की टीम शुक्रवार को कमाल नहीं दिखा सकी। दिल्ली चैलेंजर्स की टीम ने रित्विक रॉय की उम्दा और तेजतर्रार पारी की बदौलत जोधपुर को हरा दिया।
आयोजक नमन अग्रवाल, बिलाल अख्तर और हर्षित धाबाई ने बताया कि स्पार्टन्स क्रिकेट एकेडमी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते निर्धारित ओवर में 182 रन बनाए। इसमें शोयेब खान ने पांच छक्कों व पांच चौकों की सहायता से 45 बॉल में 64 रन बनाए। जवाब में दिल्ली चैलेंजर्स की टीम ने रित्विक रॉय के 47 बॉल में छह छक्कों व छह चौकों की सहायता से बनाए 94 रन व कैफ अहमद के चार छक्कों व चार चौकों से सजी 64 रनों की पारी की बदौलत 18.3 ओवर में चार विकेट खोकर जीत के आवश्यक रन बना लिए।
इससे पहले खेले गए पहले मुकाबले में पीआईएमएस ने आखिरकार जीत का स्वाद चख लिया। उसने आदित्य रियल एस्टेट की टीम को छह विकेट से परास्त किया। आदित्य रियल एस्टेट ने पहले बल्लेबाजी करते सात विकेट खोकर 199 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें रिपल पटेल ने आठ छक्कों व छह चौकों की सहायता से 87, समर्थ व्यास ने 53 रन का योगदान दिया। जवाब में पीआईएमएस की टीम ने 19.1 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य अर्जित कर लिया। इसमें शिवम ने तेज तर्रार 24 बॉल में 50 रन बनाए। शनिवार को फील्ड क्लब मैदान पर सेमीफाइनल के मुकाबले होंगे। इसमें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर रवि बिश्नोई, राहुल चाहर, आईपीएल खिलाड़ी महिपाल लोमरोर, ऋषि धवन आदि खिलाड़ी गेंद और बल्ले से दर्शकों को रोमांचित करेंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News , Pacific Group
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like