GMCH STORIES

संजय गर्ग को राजस्थान के प्रदेश महासचिव

( Read 12427 Times)

26 Apr 17
Share |
Print This Page
संजय गर्ग को राजस्थान के प्रदेश महासचिव अजमेर / जयपुर। न्यू इन्द्रप्रस्थ प्रेस क्लब की राष्ट्रीय अध्यक्ष रजनी खेतान के निर्देशानुसार संजय गर्ग को राजस्थान के प्रदेश महासचिव के पद पर नियुक्त किया गया है।
प्रदेश कार्यकारणी में संजय गर्ग के नाम का प्रस्ताव राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य सुमित कलसी (राष्ट्रीय महासचिव) ने रखा जिस पर राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य ने वा उपाध्यक्ष हेमंत साहू और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती रजनी खेतान ने स्वीकृति प्रदान की।

संजय गर्ग मीडिया के द्वारा काफी लंबे समय से जुड़े हुए हैं l गर्ग ने अपनी पत्रिकारिता की शुरुवात अजमेर शहर के लोकल न्यूज़ के साथ की और उसके बाद राजस्थान के प्रमुख चैनल ETV में अपनी सेवाएं दी। वर्तमान में गर्ग इंडिया न्यूज़ राजस्थान के संभाग प्रभारी के रूप में अपनी सेवाए दे रहे है.

न्यू इन्द्रप्रस्थ प्रेस क्लब द्वारा नव नियुक्त राजस्थान प्रदेश सचिव संजय गर्ग को शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की है, आप छोटे, मझले समाचार पत्रो एवं समस्त मीडिया कर्मियों को जोड़कर संगठन को गतिशील बनायेगे एवं साथियो को साथ रख इस संगठन को आगे बढ़ाने में पूरा सहयोग प्रदान करेंगे l
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News , Ajmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like