GMCH STORIES

श्री केजार अली यू.सी.सी.आई. के मानद महासचिव

( Read 23507 Times)

24 Jun 18
Share |
Print This Page
 श्री केजार अली यू.सी.सी.आई. के मानद महासचिव वर्ष २०१८ - २०१९ हेतु एवं

उदयपुर, २३ जून, २०१८ । उदयपुर चैम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी की प्रथम बैठक श्री हंसराज चौधरी की अध्यक्षता में यूसीसीआई भवन के अरावली सभागार में आयोजित की गई। बैठक के दौरान वार्षिक आम सभा में सम्पन्न चुनावों में ”ए-१“ केटेगरी के अन्तर्गत वृहद् एवं मध्यम उपक्रम श्रेणी में वर्ष २०१८-२०१९ के लिए कार्यकारिणी समिति में रिक्त रहे तीन पदों पर क्रमशः सिक्योर मीटर्स की श्रीमति नन्दिता सिंघल, हिन्दुस्तान जिंक के श्री पवन कौशिक तथा वण्डर सीमेन्ट के श्री जगदीशचन्द्र तोशनीवाल का सर्वसम्मति से मनोनयन किया गया।
इसके साथ ही कार्यकारिणी में दो सदस्यों यथा - गुरप्रीत इण्डस्ट्रीज के श्री गुरप्रीतसिंह सोनी एवं आम्रपाली एन्टरप्राईजेज के श्री जतिन नागौरी का सर्वसम्मति से कार्यकारिणी सदस्य के रूप में सहवरण किया गया।
बैठक में यू.सी.सी.आई. के अध्यक्ष श्री हंसराज चौधरी द्वारा वर्ष २०१८-२०१९ के लिए मानद महासचिव श्री केजार अली को मनोनीत किया गया एवं कार्यकारिणी समिति द्वारा श्री जतिन नागौरी को सर्वसम्मति से मानद कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया।
बैठक के दौरान वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री आशीष सिंह छाबडा ने यूसीसीआई गतिविधिय की प्रगति का विवरण प्रस्तुत किया। नवनियुक्त मानद महासचिव श्री केजार अली तथा मानद कोषाध्यक्ष श्री जतिन नागौरी ने सभी कार्यकारिणी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री हंसराज चौधरी ने वर्ष २०१८-२०१९ में उदयपुर संभाग के उद्यमियों एवं व्यवसायियों की विभिन्न कठिनाईयों को दूर करने का संकल्प प्रकट करते हुए कहा कि यह कार्यकारिणी एक टीम की तरह यूसीसीआई के सभी सदस्यों को उच्चतम श्रेणी की सेवाएंे प्रदान करने का प्रयास करेगी तथा यह प्रयास किया जायेगा कि सदस्यों की समस्याओं के निराकरण में कोई कमी नहीं रहे। पूरे प्रदेश में अपनी पहचान बना चुकी यूसीसीआई को और भी अधिक ऊंचाईयो तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे।
अन्त में कार्यकारिणी समिति की बैठक की कार्यवाही का समापन करते हुए उपाध्यक्षा डॉ. अंशु कोठारी ने सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like