GMCH STORIES

प्रो. विजय श्रीमाली के खिलाफ छात्र

( Read 9650 Times)

20 Mar 18
Share |
Print This Page
उदयपुर। मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के कामर्स कॉलेज के प्रो. विजय श्रीमाली पर छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी शंकर बोरीवाल ने गाली-गलौच करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मंगलवार को प्रो. श्रीमाली के खिलाफ प्रदर्शन कर पुतला दहन किया जाएगा। हालांकि शनिवार को ही प्रो. श्रीमाली के खिलाफ थाने में परिवाद दिया था। वहीं प्रो. विजय श्रीमाली ने गाली-गलौच की घटना से इंकार किया और छात्रसंघ अध्यक्ष बोरीवाल पर आरोप लगाया कि अध्यक्ष परीक्षा में समय के बाद आने वाले छात्रों को बैठाने का दबाव बना रहे थे, मना करने पर विवाद किया है।
जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर को परीक्षा शुरू होने के बाद कुछ छात्र कॉलेज में जा रहे थे। यह देखकर प्रो. विजय श्रीमाली ने इन छात्रों को रोक दिया और देरी से आने का कारण पूछने लगे। इधर छात्रों ने इस बारे में छात्रसंघ अध्यक्ष भवानीशंकर बोरीवाल को फोन किया। जिस पर छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी शंकर बोरीवाल मौके पर आए और प्रो. श्रीमाली से छात्रों को जाने देने के लिए कहा। इसी को लेकर दोनों के बीच में जोरदार विवाद हो गया। हालांकि बाद में छात्रों को जाने दिया गया। इधर छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी शंकर बोरीवाल ने आरोप लगाया कि प्रो. श्रीमाली ने कॉलेज का मेनगेट बंद कर दिया था और छात्रों को वहां से भगा दिया था। सूचना पर जब वह मौके पर गए तो उनके साथ भी जातिगत गाली-गलौच की। जिस पर बोरीवाल ने भुपालपूरा थाने में भी मामला दर्ज करवाया।
इधर इस प्रकरण में प्रो. विजय श्रीमाली ने बताया कि वे देरी से आने वाले छात्रों से कारण पूछ रहे थे। इसी दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी शंकर बोरीवाल आए और आते ही विवाद करना शुरू कर दिया और छात्रों को जबरन कॉलेज में भेजने लगे। प्रो. श्रीमाली ने जातिगत गाली-गलौच करने से इंकार किया है। इस प्रकरण को लेकर मंगलवार को एबीवीपी की ओर से प्रदर्शन किया जाएगा। जानकारी के अनुसार छात्रसंघ अध्यक्ष भवानीशंकर बोरीवाल और एबीवीपी के पदाधिकारी सुबह सुविवि में एक रैली निकालकर प्रशासनिक भवन पर जाकर प्रो. श्रीमाली का पुतला दहन करेंगे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like