GMCH STORIES

हर मैच से पहले गूंजेगा गायत्री मंत्र

( Read 14446 Times)

20 May 18
Share |
Print This Page
हर मैच से पहले गूंजेगा गायत्री मंत्र उदयपुर। नमो विचार मंच की ओर से प्रदेश में प्रथम बार उदयपुर में सर्व समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता ‘नमो कप’ का आगाज 21 मई को फील्ड क्लब मैदान में होगा। क्रिकेट के इस मिनी कुंभ के लिए शनिवार को सभी 32 टीमों के लिए अलग-अलग रंग के ट्रेक सूट का अनावरण किया गया।

गौरतलब है कि यह ऐसा अनूठा टूर्नामेंट है जिसमें हर टीम का नाम पीएम मोदी की योजनाओं के नाम पर रखा गया है। अलग-अलग रंगों के ट्रेक सूट और अलग-अलग योजनाओं के नाम की टीमों के इस टूर्नामेंट की एक और खास बात होगी गायत्री मंत्र। हर मैच से पहले खिलाड़ी गायत्री मंत्र का जाप कर देश में अच्छे मानसून, अच्छे स्वास्थ्य, खुशहाल भविष्य की कामना करेंगे।

नमो विचार मंच के देहात संभागीय अध्यक्ष संजय चंदेल ने बताया कि टीमों के अलग-अलग रंगों के ट्रेक सूट का अनावरण शनिवार शाम हिरण मगरी सेक्टर-4 स्थित लायन्स क्लब में नमो विचार मंच के प्रदेशाध्यक्ष प्रवीण रतलिया की उपस्थिति में किया गया। समारोह में सभी टीमों सहित बड़ी संख्या में नमो विचार मंच के सदस्य व समाजों के गणमान्य अतिथि मौजूद थे। ज्ञातव्य है कि विभिन्न समाज की 32 टीमों में से कुछ समाजों की एक से अधिक टीमें भी मैदान में उतर रही हैं।

चंदेल ने बताया कि मैच 21 से 29 मई तक फील्ड क्लब में होंगे। विजेता टीम को विजयी कप के साथ 51 हजार तथा उपविजेता टीम को ट्राॅफी के साथ 21 हजार का पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। मैन आॅफ दी सीरीज को 11 हजार, श्रेष्ठ गेंदबाज, श्रेष्ठ बल्लेबाज और श्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक को 51सौ रुपए व ट्राफी पुरस्कार स्वरूप दिए जाएंगे। हर मैच के मैन आॅफ दी मैच को ट्राॅफी व 11सौ रुपए प्रदान किए जाएंगे। समापन समारोह बाद में आयोजित किया जाएगा जिसमें सैकड़ों युवा पीएम मोदी की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लेंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like