GMCH STORIES

पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खारिज की यौन हमले की बात

( Read 10451 Times)

13 Sep 17
Share |
Print This Page
गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में जिस सात वर्षीय बच्चे की हत्या की गई उसके पोस्टमार्टम से पता चला है कि उस पर यौन हमला नहीं किया गया और ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हुई।
पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर दीपक माथुर ने कहा कि बच्चे के शरीर पर कट के दो निशान थे और नस काटी गई थी जिस वजह से वह मदद के लिए चिल्ला नहीं सका। पोस्टमार्टम रिपोर्ट जिला आयुक्त विनय प्रताप सिंह को रिपोर्ट सौंप दी गई है। सिंह ने बताया कि स्कूल की तरफ से कई खामियों का पता चला है। मसलन, खिड़की टूटी हुई थी, कंडक्टरों और ड्राइवरों का पुलिस सत्यापन नहीं किया गया था।
उधर, पुलिस ने बच्चे के दो सहपाठियों के बयान रिकॉर्ड किए हैं। इस बीच सुभाष गर्ग नाम के एक कारोबारी ने दावा किया कि मैंने देखा कि अशोक कुमार (कंडक्टर) घायल बच्चे को लेकर जा रहा था और दो शिक्षिकाएं एवं दो छात्र उनके पीछे-पीछे चल रहे थे। हत्यारोपी को भेजा जेल : हत्यारोपी अशोक को पुलिस ने मंगलवार को कड़ी सुरक्षा में सोहना उपमंडल न्यायिक परिसर स्थित मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया। आरोपी के गुनाह कबूलने पर अदालत ने उसे 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेजने के निर्देश दिए। अब इस मामले की अगली सुनवाई 18 सितम्बर को पास्को मामलों की सुनवाई के लिए बनाई गई स्पेशल अदालत में होगी। हरियाणा पुलिस ने मुंबई में रेयान परिसर में स्टाफ से पूछताछ की : हरियाणा पुलिस के दो अधिकारियों ने इस मामले में यहां कांदिवली स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में स्टाफ से पूछताछ की।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like