GMCH STORIES

जादूगर अजूबा ने दी निर्मल बाबा को चुनौती

( Read 75658 Times)

19 Sep 16
Share |
Print This Page
जादूगर अजूबा ने दी निर्मल बाबा को चुनौती सहारनपुर। देश में तेजी से फैलते अंधविश्वास व पाखंड के विरोध मे विगत एक दशक से लगातार अभियान चला रहे देश के प्रख्यात जादूगर सम्राट अजूबा ने आज कहा कि टी वी चैनल्स को विज्ञापन के मोह से बाहर निकल कर देश और समाज के बारे में सोचना चाहिए और अंघविश्वास और ठगाी को बढाने वाले कार्यक्रम व विज्ञापन का प्रसारण व प्रकाशन तत्काल बंद कर देना देना चाहिए।उन्होने कहा कि पेड न्यूज की ही देन है कि आज निर्मल बाबा जैसे लोगो की दुकानदारी करोड़ो का व्यवसाय कर रही है। उन्होने कहा कि ये पूर्ण रुप से मीडिया और बिजनेस मैनेजमेन्ट की उपज है और वे एैसे तमाम बाबाओ को चुनौती देते है कि जिनके पास भी एैसी अलौकिक शक्तियां हो वे हमारे सामने सार्वजनिक रुप से साबित करे या फिर देश समाज को बरगला कर लूटना बंद करे।
इन दिनो सहारनपुर में अपना भव्य इन्द्रजाल शो का प्रर्दशन कर रहे जादूगर सम्राट अजूबा ने कहा कि देश पाखंडी बाबाओ और तांत्रिकों की लूट का शिकार हो रहा है और देश के रहनुमा सब देख जान कर मौन है। आस्था और पाखंड अलग अलग है। आस्था इंसान की अपनी होती है और पाखंडी बाबा जो पाखंड रचते हैं वह अंधविश्वास की फसल उपजाता है।
उन्होने कहा कि देश से बाबागिरी व अलौकिक शक्तियों के नाम पर चल रहे लूट को बंद कर दो देश आर्थिक और संमाजिक रुप से मजबूत हो जाएगा पर एैसा कोई सरकार नही करेगी न टी वी चैनल्स ही इस पर विचार करेगा क्योकि सबके स्वार्थ जुडे हुए है। ये ध्यान देंगे तो बस कि भारत की अनुपम सांस्कृतिक विरासत जादू कला कैसे कब्र में पहुॅचे इस पर प्लान करो‐टैक्स लगाओ और अपने तंत्र से परेशान करो ताकि एैसे बाबाओं का विरोध करने वाले जादूगर आर्थिक रुप से टूट कर चुप हो जाए। हम देश के हजारो जादूगर अपने मैजिक फेडेरेशन के प्रधान जादूगर आनंद और मजमा मैजिक के प्रधान जादूगर राजकुमार के साथ एक दशक से अंधविश्वास मुक्ति अभियान मे लगे हैं और हर वैसे पाखंडी बाबाओ को चुनौती देते रहेंगे और अलौकिक चमत्कारो की पोल खोलते रहेंगे और वक्त आएगा कि मीडिया को विवश होना पड़ेगा जादूगरो को मदद करने के लिए अन्यथा इन्टरनेट युग कि सोशल मीडिया सबको आईना दिखाने से नही चुकेगा।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like