GMCH STORIES

ग्रामीण पुलिस को मिली बडी कामयाबी

( Read 7308 Times)

19 Sep 17
Share |
Print This Page
ग्रामीण पुलिस को मिली बडी कामयाबी कोटा । ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्रों मे अलग अलग तीन स्थानों पर पुलिस वाले बनकर घरों में घुस कर हथियारों के बल पर बधंक बनाकर लूट एवं डकैती करने वाले गिरोह के दो मुख्य कुख्यात बदमाषों को पकडने मे ग्रामीण पुलिस ने सफलता हांसील की है।
ग्रामीण पुलिस के एडीषन एस पी पवन कुमार जैन ने आज पत्रकारो को जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनो अलग-अलग के तीन पुलिस थाना क्षेत्रों मे घरो मे घूस कर हथियारों के बल पर लूट करने की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। इन घटनाओं को ग्रामीण पुलिस अधीक्षक डां. राजीव प्रचार ने गम्भीरता से लेते हुए एक पुलिस टीम का गठन किया जिसमें पुलिस इन्सपेक्टर देवेष भारद्वाज, मनोज सिकरवार,पुश्पेन्द्र आढा सबइसपेक्टर रामलक्ष्मण गुर्जर, सहायक उप निरीक्षक अजीत मोगा और २० कान्सटबीलो नियुक्त कियें। उन्होने बताया कि १४ अगस्त को इस गैंग ने कैथून मे गोविन्द माहेष्वरी के घर मे घुसकर आठ नौ लाख और जेवरात की लूट की और घर के सदस्यों पर हमला कर घायल किया। इसी गैग ने दूसरी घटना रामगजमण्डी मे सत्यनारायण के घर मे घुस कर परिवार को बधंक बनाकर चार पांच लाख रूपये की ओर सोने चांदी से भरा एक बैग लूट कर फरार हो गये इन्होने इस परिवार पर भी हमला कर घायल कर दिया ।
इसी प्रकार इस गैंग ने तीसरी घटना कस्बा बपावर मे राकेष मीणा के घर मे घुस कर की यहां पर जेवरातों की लूट की और परिवार जनों पर चाकू और बदूकं से डराया।
उन्होने बताया कि गैंग मे ९ सदस्य है हर वारदात में ६ सदस्य मोजूद रहते हैं,उन्होने बताया कि हमारी पुलिस टीम ने इस गैंग के दो मुख्य अभियुक्त दिवान उर्फ दिवान्या और बन्ने सिंह उर्फ बत्रा को गिरफ्तार किया है दिवान पर १७ प्रकरण हत्या,लूट, डकती,चोरी,नकबजनी,मारपीट के प्रकरण दर्ज है बन्नें सिंह पर भी इस प्रकार के १७ मुकदमें दर्ज है,उन्होनें बताया कि हरी,भारत सिंह, मांगीलाल,पप्पू तवंर रोषन भील,राजू तवंर कैलाष तवंर फरार है जिनकी पुलिस तलाष कर रही हैं। गैंग उन्होने बताया कि यह गिरोह मध्यप्रदेष बोर्डर के पास का रहने वाला है और इनसे अन्य बारदाते खुलने की सम्भावना ह।
उन्होने इस कामयाबी के लिए अपनी पुलिस टीम को बधाई दी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like