GMCH STORIES

शैलजा द्विवेदीकी हत्या में मेरठ से सेना का मेजर गिरफ्तार

( Read 21721 Times)

24 Jun 18
Share |
Print This Page
शैलजा द्विवेदीकी हत्या में मेरठ से सेना का मेजर गिरफ्तार देश की राजधानी दिल्ली के बेहद सुरक्षित माने जाने कैंट एरिया में सैन्य अधिकारी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या के मामले में पुलिस ने भारतीय सेना के मेजर को मेरठ से गिरफ्तार किया है. निखिल हांडा नाम के इस सैन्य अधिकारी को पुलिस दिल्ली ला रही है. हांडा इससे पहले दीमापुर में तैनात थे और बताया जा रहा मृतका के मोबाइल से आखिरी फोन हांडा को ही किया गया था.

बता दें कि यहां कैंट इलाके में बरार स्क्वायर के पास शनिवार को एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. बताया जा रहा है कि यह महिला शनिवार सुबह 10 बजे फिजियोथिरेपी सेशन के लिए आर्मी हॉस्पिटल गई थी. कुछ समय बाद जब ड्राइवर महिला को वापस ले जाने के लिए अस्पताल आया तो उसे पता चला कि वो वहां फिजियोथिरपी के लिए आई ही नहीं थी. शाम 4 बजे तक जब महिला के घर नहीं लौटने पर उसके मेजर पति ने पुलिस में अपनी पत्नी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने बताया कि शनिवार को उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई है. वहां पहुंचकर जब उन्होंने शव का निरीक्षण किया तो पता चला कि उनकी गला काट कर हत्या की गई है. उसके कपड़े बुरी तरह से फटे हुए थे. पुलिस की जांच में पता चला कि हत्या के बाद शव पर गाड़ी भी चढ़ाई गई थी.

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस जांच में मेजर की पत्नी के दूसरे मेजर से प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आ रही थी. मृतका के मोबाइल फोन की जांच की गई तो अखिरी कॉल डिटेल निखिल हांडा की मिली. ऐसे में पुलिस का शक गहराया और उन्होंने हांडा को गिरफ्तार कर लिया.
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like