GMCH STORIES

अमृता प्रीतम का किरदार निभाएगी आलिया भट्ट!

( Read 10008 Times)

20 Apr 18
Share |
Print This Page
अमृता प्रीतम का किरदार निभाएगी आलिया भट्ट! बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट, कवयित्री अमृता प्रीतम का किरदार रूपहले पर्दे पर साकार करती नजर आ सकती हैं।
बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम के जीवन पर फिल्म ‘गुस्ताखियां’ बनाने जा रहे हैं। साहिर लुधियानवी के किरदार के लिए अभिषेक बच्चन के नाम की चर्चा है वहीं फिल्म में अमृता के किरदार के लिए आलिया भट्ट को कास्ट किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि भंसाली फिल्म में अमृता के रोल के लिए आलिया को लेने का मन बना रहे हैं।

फिल्म की कहानी अमृता प्रीतम और साहिर लुधियानवी की प्रेम कहानी पर आधारित है। भंसाली का कहना है कि आलिया अब पहले से काफी परिपक्व हो गई हैं। इस उम्र में ऐसा कॉन्फिंडेंस उनके आने वाले शानदार करियर की नींव रखेगा। उनके साथ काम करके मुझे मजा आएगा।

उल्लेखनीय है कि चालीस के दशक में साहिर और अमृता प्रीतम लाहौर के कॉलेज में एक साथ पढ़ा करते थे। कॉलेज के कार्यक्रमों मे साहिर ने अपनी गजलों और नज्मों को पढ़कर सुनाया। उन दिनों अमृता प्रीतम उनकी गजलों और नज्मों की मुरीद हो गई थी और उनसे प्यार करने लगी थी। कुछ समय के बाद साहिर कॉलेज से निष्काषित कर दिए गए।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like