GMCH STORIES

केसाराम ने क्विज फैक्ट्री प्रतियोगिता में हुण्डई आई 20 जीती

( Read 13248 Times)

28 Jun 16
Share |
Print This Page
केसाराम ने क्विज फैक्ट्री प्रतियोगिता में हुण्डई आई 20 जीती उदयपुर। एयरसेल ने आज अखिल भारतीय ग्राहक को जोडने वाली रोचक सामान्य ज्ञान आधारित प्रतियोगिता क्विज फैक्ट्री के विजेताओं को पुरस्कृत किया। इस प्रतियोगिता में वेल्यु एडेड सर्विसेज(वीएएस) में अधिकतक पाइंटस प्राप्त करने वाले जोधपुर के भाग्यशाली विजेता श्री केसाराम को मंथली बम्पर प्राइज के रूप में ‘हुण्डई आई 20 कार’ प्रदान की गई ।
एयरसेल के रीजनल मैनेजर-वेस्ट अरविन्दसिंह शेखावत ने कहा कि एयरसेल का हमेशा से यही प्रयास रहा है कि वह जो करे, उससे उसके ग्राहकों को प्रसन्नता हासिल हो। एयरसेल क्विज फैक्ट्री एक ताजी अवधारणा है तथा दूरसंचार सेवा के क्षेत्र में एक ऋांतिकारी इनोवेशन है जिसे ग्राहकों का जबरदस्त प्रतिसाद मिला है। एयरसेल के लिए यूरोपीयन मोबाइल सॉल्युशंस कंपनी ञ्जढ्ढरूङ्गश्व द्वारा अपै*ल 2015 में सामान्य ज्ञान पर आधारित क्विज फैक्ट्री प्रतियोगिता आरंभ की थी। इसे सार्थक तरीके से ग्राहकों को जोडने के उद्देश्य से आरंभ किया गया था जिसमें ग्राहकों को एसएमएस, आईवीआर तथा वीएपी के माध्यम से प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए सब्सऋाइब करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था।
विजेता श्री केसाराम ने कहा कि मैने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं इस शानदार कार को जीत पाउंगा। मुझे बहुत प्रसन्नता है कि मैने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपनी पसंदीदा कार जीतने का अवसर पाया। इसके लिए मैं एयरसेल टीम का शुक्रगुजार हूं।

This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like