GMCH STORIES

कार्यालय स्वीप प्रभारी अधिकारी एव मुख्य आयोजना अधिकारी

( Read 15568 Times)

15 Mar 18
Share |
Print This Page
कार्यालय स्वीप प्रभारी अधिकारी एव मुख्य आयोजना अधिकारी “सबल अभियान की जागरुकता रेली”
“युवाओं ने लगाए जो८ा भरे नारे”
”जागरुकता रथ के साथ किया ७ाहर भ्रमण“
“हस्ताक्षर अभियान का ७ाुभारम्भ”
राज्य सरकार के निर्दे८ाानुसार निर्वाचन विभाग के द्वारा अपंजिकृत मतदाताओं के पंजीकरण हेतु चलाए जा रहे सबल अभियान की स्वीप जागरुकता गतिविधिय के तहत युवा समुदाय हेतु जिला प्र८ाासन द्वारा हस्ताक्षर अभियान प्रारम्भ किया गया जिसकी ७ाुरुआत नगर निगम प्रागण में आयोजित भव्य कार्यक्रम में की गई।
स्वीम प्रभारी अधिकारी पुनीत ७ार्मा ने बताया कि हस्ताक्षर अभियान का ७ाुभारम्भ अतिरिक्त जिला कलक्टर प्र८ाासन श्रीमान सी.आर. देवासी द्वारा किया गया।इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर ७ाहर सुभा६ाचन्द्र ७ार्मा ,स्वीम प्रभारी अधिकारी पुनीत ७ार्मा, कार्यक्रम समन्वयक लव पारिक तथा मनोज कुमार आदि उपस्थित थे।
इस अवसर पर जिला प्र८ाासन एव ंनारायण सेवा संस्थान के संयुक्त तत्वाधान में सबल अभियान की जागरुकता हेतु ७ाहर में चलाये जा रहे जागरुकता रथ के साथ युवाओं ने पंजीकरण हेतु जीवन्त संवाद कर पंजीकरण कराए गए।इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर प्र८ाासन श्रीमान सी.आर. देवासी ने सभी युवाओ से मतदाता पंजीकरण अनिवार्य रुप से कराने के निर्दे८ा प्रदान किए।
कार्यक्रम में स्वीम प्रभारी अधिकारी पुनीत ७ार्मा ने जिले भर में चलाए जा रहे सबल अभियान की जागरुकता कार्यक्रमों की श्रखलाओं की विस्तार से जानकारी प्रदान की एवं पंजीकरण प्रकि्रया को विस्तार से बताया।
जागरुकता रेली को अतिरिक्त जिला कलक्टर प्र८ाासन श्रीमान सी.आर.देवासी ने हरी *ाण्डी दिखाकर रवाना किया। रेली में सरकारी गैर सरकारी विद्यालयों के युवाओं की जो८ा भरी रेली में मतदान पंजीकरण कराने के नारों से नगर निगम से लेकर आर.एन.टी मेडिकल कॉलेज तक की सडके गुंज उठी।
रेली को देखकर आमजनता ने युवाओ की पहल का उत्साह वर्धन किया तथा पंजीकरण कराने की प्रतिबद्धता दोहराई।रेली में कर्मवीर सेवा संस्थान के महिला पुरु६ा स्वयं सेवकों ने बढ चढ कर हिस्सा लिया। रेली का विसर्जन आर .एन.टी मेडिकल कॉलेज प्रागंण में हुआ जहां प्रतिभागियों को जलपान कराया गया।



Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like