GMCH STORIES

तीन दिवसीय जैनम-07 प्रदशर्नी शुरू ,महिलाओं ने की खरीदारी

( Read 16674 Times)

29 Jul 16
Share |
Print This Page
  तीन दिवसीय जैनम-07 प्रदशर्नी शुरू ,महिलाओं ने की खरीदारी उदयपुर जैन जागृति सेन्टर;महिला शाखाद्ध द्वारा विधवा एवं असहाय महिलाओं के सहायतार्थ दुर्गानर्सरी रोड स्थित मंगलम फन स्क्वायर में आयोजित की जा रही तीन दिवसीय प्रदशर्नी एवं बिक्री का आज उद्घाटन हुआ। बारीश होने के बावजूद महिलाएं रक्षाबन्धन पूर्व अपनी मनसपसन्द की वस्तुएं खरीदने से अपने आप को नहीं रोक पायी।
सेन्टर की संरक्षिका पिंकी माण्डावत ने बताया कि प्रदशर्नी का उद्घाटन जैन जागृति सेन्टर के सेन्ट्रल बोर्ड के चेयरमेन संजय शाह एवं बोर्ड के वाइस चेयरमेन प्रफुल्ल कामदार, बोर्ड ट्रस्ट के चेयरमेन जितेन्द्र कोठारी ने किया। समारोह के मुख्य अतिथि महापौर चन्द्रसिंह कोठारी एवं विश६ठ अतिथि नगर निगम पा६ार्द रोबिनसिंह थे।
सेन्टर की अध्यक्ष सुशीला मेहता ने बताया कि प्रदशर्नी में लगने वाली स्टालों में मुख्य रूप से नवीन डिजाईन की हुई राखियंा, भिन्न-भिन्न तरह की साडयां, सूट्स,लेडिज वियर, ज्वैलरी, बैग्स, फूटवियर्स,गिफ्ट आइटम,कॉस्मेटिक,होम डेकोर के आइटम बिक्री हेतु प्रदशर्त किये गये है। उदयपुर, अहमदाबाद,दिल्ली,जोधपुर, जयपुर एवं कोटा की महिलाओं ने इस प्रदशर्नी में अपनी स्टाल लगायी है।
कार्यक्रम संयोजिका सुमन लुणदिया ने बताया कि जनता के मनोरंजनार्थ मंगलम फन स्क्वायर में शाम को नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें युवक-युवतियों द्वारा फिल्मी एवं एलबम गीतों पर दी गई धमाकेदार प्रस्तुतियों ने सभी मन मोह लिया।
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like