GMCH STORIES

chscudaipur.ac.in का शुभारम्भ

( Read 12606 Times)

28 Nov 15
Share |
Print This Page
chscudaipur.ac.in का शुभारम्भ
उदयपुर, महाराणा प्रताप कृषि एंव प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के संघटक गृह विज्ञान महाविद्यालय उदयपुर के स्वर्ण जयंति वर्ष के दौरान आयोजित की जा रही विभिन्न गतिविधियों के तहत दिनांक २८ नवम्बर २०१५ को महाविद्यालय की वेबसाइट सी एच एस सी यू डी ए आई पी यू आर. एसी. इन (chscudaipur.ac.in) का शुभारम्भ कुलपति प्रो. पी.के. दशोरा के करकमलों द्वारा किया गया। आपने अपने उद्बोधन में इस कदम को महाविद्यालय के चहुंमुखी विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण सोपान बताया। आपने आहवान किया चाहे हम डिजिटल युग के कितने ही पक्षधर क्यों न हो हमें मानवीय सम्बन्धों में को भी सदैव महत्व देना चाहिए।
स्वागत उद्बोधन में अधिष्ठाता प्रो. आरती सांखला ने बताया कि महाविद्यालय के स्वर्ण जयन्ति वर्ष में इस प्रकार के अनेकानेक शैक्षणिक एवं सहशैक्षणिक कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे। इसी श्रृखंला म महाविद्यालय की वेबसाई विकसित की गई है जिसके द्वारा दूरदराज क्षेत्रों में भी महाविद्यालय की जानकारी आमजन तक पहुंचना संभव होगा इसका लाभ निश्चय ही समाज को मिलेगा।
वेबसाइट समन्वयक डॉ. राजश्री उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि महाविद्यालय की साइट पर २१ मुख्य लिंक दिये गये है जिनम महाविद्यालय, विभिन्न विभाग, शैक्षणिक गतिविधियां, प्रवेश, छात्रकल्याण, पुस्तकालय, प्लेसमेंट सेल, पूर्व छात्रा परिषद, समाचार आदि प्रमुख है। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के विशेषाधिकारी डॉ. सुभाष भार्गव एवं संकाय सदस्य उपस्थित थे।
कार्यक्रम का संचालन डॉ. गायत्री तिवारी ने किया।
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like