GMCH STORIES

निःशुल्क हृदय रोग निदान शिविर 21 को

( Read 6562 Times)

27 May 15
Share |
Print This Page
उदयपुर, उदयपुर जिले में राज्य स्तरीय निःशुल्क हृदय रोग निदान शिविर 21 जून को प्रातः 9 से दोपहर 2 बजे तक प्रतापनगर बायपास स्थित रॉकवुड्स हाईस्कूल, चित्रकूट नगर, भुवाणा में लगाया जायेगा। सत्य र्साइं हार्ट हॉस्पीटल राजकोट द्वारा आयोजित इस शिविर का लाभ हृदय रोग से पीडि़त गरीब व निःशक्तजन उठा सकते हैं।
सत्य र्साइं हार्ट हॉस्पीटल के मैनेजिंग ट्रस्टी मनोज भीमानी ने बताया कि इस शिविर में उन्हीं व्यक्तियों का पंजीकरण किया जायेगा जिनकी मासिक आमदनी 15000 से कम तथा उम्र 2 से 60 वर्ष तक की होनी चाहिए। शिविर में हार्ट की जन्मजात समस्या एएसडी, वीएसडी, पीडीए, हृदय में छेद, बाईपास (सीएबीजी) की समस्या से ग्रसित मरीज इस कैम्प का फायदा उठा सकते हैं। पंजीयन के लिए 9414158819 पर सम्पर्क साधा जा सकता है।
इसके लिए दूरभाष 0294-5132641 पर भी सम्पर्क किया जा सकता है। इस शिविर में न केवल उदयपुर बल्कि दूरदराज इलाकों से भी लोग आकर निःशुल्क हार्ट कैम्प का लाभ उठा सकते हैं। सत्य र्साइं हार्ट हॉस्पीटल (राजकोट) पिछले 15 वर्षों से सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देता आ रहा है एवं इनके राजकोट स्थित हॉस्पीटल में अब तक हर प्रकार की कार्डियक सर्जरी निःशुल्क की जाती रही है। उदयपुर जिले में पहली बार आयोजित होने वाले इस कैम्प में हृदय रोग की समस्याओं से ग्रस्त लोगों को राजकोट हॉस्पीटल में निःशुल्क मेडिकल सहायता दी जायेगी।
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like