GMCH STORIES

बाथरूम में लटका मिला 12 साल के बच्चे का शव

( Read 9690 Times)

21 Mar 18
Share |
Print This Page
नई दिल्ली | फर्श बाजार में किराए के मकान में मौजूद सार्वजनिक बाथरूम में मंगलवार को 12 वर्षीय बच्चे का शव संदिग्ध हालात में वेंटिलेशन से लटका हुआ मिला। बच्चे के गले में उसकी मां के दुपट्टा मौजूद था। अाशंका जताई जा रही है कि इसी से बच्चे की मौत हुई है। परिजन ने पड़ाेस की महिला पर बच्चे की हत्या का आरोप लगाया है। मृतक 12 वर्षीय सिद्धार्थ अपने परिवार का इकलौता बेटा था और परिवार के साथ फर्श बाजार इलाके में रहता था। पिता निजी काम करते हैं और वह इलाके में मौजूद स्कूल में कक्षा सात में पढ़ता था। उधर, पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है और केस दर्ज करने के लिए अभी पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस अधिकारी भी बच्चे की हत्या का अाशंका जता रहे हैं।
परिजन ने पड़ोस की महिला पर लगाया हत्या का आरोप। सिद्धार्थ के परिजन के मुताबिक जिस मकान में वह रहते हैं, वह किराए का है और इसी मकान में पांच अन्य परिवार भी रहते हैं। इसी मकान में रहने वाली पिंकी नाम की महिला पर आरोप लगाया गया है। परिजन का आरोप है कि पिंकी ने ही सिद्धार्थ की हत्या कर शव को लटकाया है।
परिजन के अनुसार मंगलवार सुबह वह अपनी मां का दुपट्टा लेकर घर के बाहर खेलने की बात कह कर गया था। करीब 10 बजे घर वालों को सिद्धार्थ घर के निचले फ्लोर में बने बाथरूम में दुपट्टे से लटका मिला। बच्चे को सबसे पहले पड़ोसियों ने देखा और परिजन को सूचना दी। परिजन ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। फर्श बाजार थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह सामने आएगी। ऐसे में उसके बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like