GMCH STORIES

एन्टरप्रिन्योर कप - 2018 टी- 20 टूर्नामेन्ट

( Read 25160 Times)

17 Mar 18
Share |
Print This Page
एन्टरप्रिन्योर कप - 2018 टी- 20 टूर्नामेन्ट फिल्ड क्लब मैदान पर रणजी प्लेयर के साथ उद्यमी लगायेंगे चौक्के छक्के
उदयपुर, झीलों की नगरी उदयपुर के इतिहास मे पहली बार व्यापारियों और रणजी प्लेयर्स के बीच क्रिकेट का महामुकाबला होगा। यह पहली बार होगा जब देश भर के चेम्बर्स एसोसिएशन और व्यापारिक प्रतिष्ठानों की क्रिकेट टीमें उदयपुर के फिल्ड क्लब मे चौक्के और छक्कों की बरसात करेंगी। उदयपुर के फिल्ड क्लब मे 25 अप्रैल से 6 मई तक लक्ष्मी पब्लिसिटी द्वारा एन्टरप्रिन्योर कप - 2018 का आयोजन किया जा रहा है।
क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजक लक्ष्मी पब्लिसिटी के निदेशक विकास जोशी ने बताया कि देश भर के उद्यमियों का क्रिकेट के प्रति रूझान बढ़ाने और उद्यमियों का एक - दूसरे से आपसी परिचय बढ़ाने के उद्देश्य से राष्ट्रीय स्तर की क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस टूर्नामेन्ट को सफल बनाने को लेकर डायनामिक गु्रप एवं केंडीड फिल्मस् की निदेशक मंजीत के. बंसल को चेयरपर्सन नियुक्त किया गया है, जिनके दिशा निर्देश मे इस प्रतियोगिता को पुरा किया जायेगा।
प्रतियोगिता के खेल आयोजक आईसीसी लेवल -1 कोच कैलाश मीणा ने बताया कि 12 दिन के इस टूर्नामेन्ट मे राजस्थान के उदयपुर, राजसमंद, डूंगरपुर, भीलवाड़ा के अलावा मुम्बई, दिल्ली, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, पंजाब सहित 12 राज्यों से 32 टीमें भाग लेगी। प्रतियोगिता के दौरान कुल 32 मैच होंगे जिसमें 2 महिला क्रिकेट प्रतियोगिता भी होगी। इसके साथ ही प्रतियोगिता मे दिव्यांगों के लिए भी एक मैच कराने को लेकर प्रयास किया जा रहा है। टूर्नामेन्ट मे टी-20 मैच नॉक आउट प्रक्रिया के आधार पर होंगे।
कोर्डीनेटर विधि डूंगरपुरिया ने बताया कि प्रतियोगिता से पूर्व विजेता और उप विजेता टीम को दी जाने वाली ट्राफी की लॉचिंग के लिए ट्राफी सेरेमनी कार्यक्रम आयोजित होगा। इस दौरान सभी टीमों के कप्तान और टूर्नामेन्ट से जुडे सभी लोग शामिल होंगे। कार्यक्रम के दौरान सभी खिलाडिय़ों को टी-शर्ट और लॉअर प्रदान किये जायेंगे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like