GMCH STORIES

वायरल हुई रोते हुए कोहली की फोटो

( Read 5426 Times)

24 May 15
Share |
Print This Page
चेन्नई से मैच हारने के बाद विराट कोहली बेहद निराश दिखे। उनकी आंखों से निकल रहे आंसू साफ बता रहे थे कि अगर आरसीबी 20 रन ज्यादा बना लेती, तो मैच जीत सकती थी। मैच के बाद विराट कोहली ने कहा कि चेन्नई के खिलाफ यह बहुत ही छोटा लक्ष्य था। 139 रन का टारगेट डिफेंड करना मुश्किल था। उन्होंने कहा, सेमीफाइनल में पहुंचना हमारे लिए बहुत अच्छा रहा। हमने जैसा खेला इसके लिए टीम के प्लेयर्स की सराहना की जानी चाहिए।
गौरतलब है कि आशीष नेहरा की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाज माइक हसी के जुझारू अर्धशतक से चेन्नई सुपकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर छठी बार फाइनल में जगह बनाई। आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सबसे कामयाब टीम रही है, जिसने 2010 और 2011 में खिताब जीते और अब तक पांच बार फाइनल में पहुंच चुकी है। आईपीएल आठ में आरसीबी पर सुपरकिंग्स की यह तीन मैचों में तीसरी जीत है।
आरसीबी के 140 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हसी ने 46 गेंद में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 56 रन की पारी खेलने के अलावा कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (26) के साथ चौथे विकेट के लिए 47 रन जोड़कर टीम को 19.5 ओवर में सात विकेट पर 140 रन बनाकर दर्ज करने में अहम भूमिका निभाई।

इससे पहले सुपरकिंग्स ने आशीष नेहरा (28 रन पर तीन विकेट) की उम्दा गेंदबाजी से आरसीबी को आठ विकेट पर 139 रन के स्कोर पर रोक दिया। रविचंद्रन अश्विन ने बेहद किफायती गेंदबाजी करते हुए 13 रन देकर एक विकेट हासिल किया। ड्वेन ब्रावो और मोहित शर्मा ने भी क्रमश: 21 और 22 रन देकर एक एक विकेट चटकाया।

This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like