GMCH STORIES

शेट्टी आयोग की सिफारिशें लागू कराने को तत्पर हुए न्यायिक कर्मी

( Read 14176 Times)

14 Jul 17
Share |
Print This Page
प्रतापगढ । माननीय सर्वोच्च न्यायालय एवं माननीय राजस्थान उच्च न्यायालय द्वारा की गई शेट्टी वेतन आयोग की सिफारिशे न्यायिक कर्मचारियों पर लागु नहीं करने के कारण राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ के आव्हान पर जिला न्यायिक कर्मचारी संघ प्रतापगढ के बैनर तले सभी न्यायालय कर्मीयों ने विरोध स्वरूप काली पट्टी बांध कर काम किया।
जिला न्यायिक कर्मचारी संघ अध्यक्ष-विजय खांडिया ने जानकारी देते
हुए बताया कि शेट्टी वेतन आयोग की सिफारिशे न्यायिक कर्मचारियों पर लागु नहीं करने के कारण राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ के आव्हान पर आज दिनांक से १९ जुलाई २०१७ तक इस न्यायक्षेत्र के समस्त कर्मचारी प्रतिदिन काली पट्टी बांध कर लोकतांत्रिक तरीके से विरोध प्रदर्शन करेंगे तथा उक्त अवधि में शेट्टी वेतन आयोग की सिफारिशें लागु नहीं होने पर दिनांक २० जुलाई से राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ के अग्रिम आदेश तक समस्त कर्मचारी सामुहिक अवकाश लेकर लोकतांत्रिक तरिके से विरोध प्रदर्शन करेंगे।
जिलाध्यक्ष-विजय खांडिया ने आज राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ के आव्हान पर आज से लोकतान्त्रिक तरीके से चलाये गये विरोध प्रदर्शन के लिये जिला मुख्यालय पर संयोजक-विमल मांडावत एवं सह-संयोजक-निखिलेश कुमार को एवं छोटीसादडी मुख्यालय हेतु संयोजक-दीपक कौशिक एवं धरियावद मुख्यालय के लिये संयोजक-रामचन्द्र मीणा को नियुक्त किये जाने की जानकारी दी।
उन्होने आगे जानकारी देते हुए बताया कि जिला मुख्यालय पर आज प्रातः सभी न्यायिक कर्मीयों ने एकत्रित होकर माननीय राजस्थान उच्च न्यायालय, जोधपुर के नाम ज्ञापन जिला न्यायाधीश-राजेन्द्रसिंह को सौंपा और कर्मचारीगण द्वारा लोकतांत्रिक तरीके से किये जा रहे विरोध प्रदर्शन की जानकारी दी।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Pratapgarh News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like