GMCH STORIES

कर्मचारियों के आक्रोश से सरकार घबराई, धरने की अनुमति नहीं

( Read 9331 Times)

03 Aug 17
Share |
Print This Page
के डी अब्बासी
कोटा । राजस्थान राज्य कर्मचारी संघ मंत्रालयिक संवर्ग द्वारा ३ अगस्त कोविधानसभा टी पाइंट पर प्रस्तावित धरने से सरकार बौखला गई है और आनन-फानन में धरने की स्वीकृति प्रदान नहीं की गई है।

सरकार द्वारा कर्मचारियों के विरूद्ध दमनात्मक एवं दोहरी नीति अपनाये जाने के कारण भारी आक्रोश उत्पन्न हो गया है। मंत्रालयिक कर्मचारी पुनः एक बार सरकार का ध्यान मांगों की ओर आकर्षित करने के लिए ४ अगस्त को सामूहिक अवकाश पर रहेंगे तथा कार्यालयों का बहिष्कार करेंगे। इस दिन दोपहर १२ बजे जिला कलक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री महोदया के नाम ज्ञापन सौंपा जायेगा तथा कर्मचारियों के वेतन कटौती संबंधी जारी किये गये आदेशों की होली जलाई जायेगी। इस संबंध में बुधवार २ अगस्त को आकस्मिक बैठक आयोजित की गई जिसमें विभिन्न विभागों के करीब २०० मंत्रालयिक कर्मचारियों ने भाग लिया।

जिलाध्यक्ष शंभू सिंह हाडा ने बताया कि ४ अगस्त के सामूहिक अवकाश कार्यक्रम के पश्चात राज्य स्तर पर आगे की रणनीति तय कर आगे की कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने सभी मंत्रालयिक कर्मचारी सार्थियों से आग्रह किया है कि शत प्रतिशत सामूहिक अवकाश लेकर एकता का परिचय दें तथा इस दिन प्रातः १० बजे कलक्ट्रेट चौराहा पर एकत्रित होंगे। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश सलाहकार अवधेशपाल सिंह, साबिर हुसैन, मनोहरलाल मीणा, विजय श्रीवास्तव, योगेश शर्मा, रोहित बालोदिया, मनोज श्रृंगी आदि कर्मचारी नेता उपस्थित रहे।




Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like