GMCH STORIES

पावटा जालोरी गेट पर फुट ओवरब्रिज बनेंगे

( Read 8039 Times)

22 Oct 16
Share |
Print This Page
जेडीएने विवेक विहार से गुजर रही हाइटेंशन लाइन शिफ्टिंग की तैयारी की है। बजट में अकेले विवेक विहार के लिए करीब 80 करोड़ रुपए से ज्यादा स्वीकृत हो सकते हैं। इस राशि से वहां पर 15 एमएलडी क्षमता का सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का निर्माण तथा पेयजल वितरण का तंत्र विकसित करने के लिए लाइनें बिछाई जाएंगी। सीवरेज लाइन बिछाने सड़कों के कार्य भी स्वीकृत होंगे। इसके साथ ही राजीव गांधी नगर की बड़ी सड़क को बाइपास से जोड़ने और वहां विकास कार्य शुरू करना प्रस्तावित हैं।
यहांशुरू करवाए कार्य
गतसाल लॉन्च की गई मंडलनाथ, विज्ञान नगर, अरणा विहार, झरना विहार में सड़क सीवरेज कार्य स्वीकृत हो चुके हैं। यहां पर दोनों कार्य शुरू हो गए हैं। इन कॉलोनियों में अगले फेज में बिजली पानी के काम करवाए जाएंगे। इसके अलावा जेडीए की विजया राजे नगर, रामराज नगर, सुंदरसिंह भंडारी, कर्मचारी कॉलोनी में विकास कार्य स्वीकृत होंगे।

दिवाली से पहले मंडी विपणन बोर्ड से 117 और हाउसिंग बोर्ड से 50 करोड़ मिलने की संभावना
इन्फ्रारिपोर्टर. जोधपुर| विवेकविहार जैसी दर्जन भर से ज्यादा कॉलोनियों में बिजली, पानी, सीवरेज जैसी सुविधाएं देने की तैयारी की जा रही है। इसके लिए जेडीए की बजट बैठक में प्रस्ताव पारित किया जा चुका है। अब दिवाली से पहले मंडी विपणन बोर्ड से 117 तथा हाउसिंग बोर्ड से 50 करोड़ रुपए मिलने की संभावना है। इससे जेडीए खुद की विकसित की गई कॉलोनियों में विकास कार्य करवा रहा है। विवेक विहार में 45 करोड़ से बिजली के काम करवाए हैं तो मंडलनाथ, विज्ञान नगर सहित चार कॉलोनियों में सड़क और सीवरेज लाइन डालने का काम चल रहा है। जेडीए आयुक्त कैलाशचंद्र मीणा ने बताया कि जेडीए को जल्दी ही 167 करोड़ रुपए मिलने की संभावना है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jodhpur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like