GMCH STORIES

रागिनी खन्ना फिल्म ‘गुड़गांव’ में अपनी भूमिका को लेकर काफ़ी उत्साहित

( Read 10054 Times)

15 Jul 17
Share |
Print This Page
रागिनी खन्ना ने ३० से अधिक टेलीविजन शोज किए है और जिन्होंने कई पदोन्नति अर्जित किए हैं, उनके पास एक महत्वपूर्ण प्रशंसक आधार है, जो वास्तव में खुद को 'रागिनी' कहती हैं। उन्होंने ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’ नामक टेलीविज़न सीरीज़ के साथ अपना कैरियर शुरू किया, उसके बाद ‘भास्कर भारती’ और ‘ससुराल गेंदा फूल’ (२०११) किया। अब रागिनी खन्ना को शंकर रमन निर्देशित हिंदी फिल्म `गुडगाँव` में देखेंगे, जिसे जेआर पिक्चर्स ने बना रहा है। निर्देशक शंकर रमन एवार्ड विजेता सिनेमैटोग्राफर है और यही इस फिल्म के लेखक-प्रोड्यूसर है,, जिन्होंने पिछले दो दशकों में कई डोक्यूमेंट्रीज,शॉर्ट्स फीचर फिल्में और टीवी कमर्शियल बनाया है।फिल्म ‘गुड़गांव’ में रागिनी के अपोजिट अक्षय ओबेरॉय है।

सुंदर और प्रतिभाशाली रागिनी खन्ना ‘गुड़गांव’ में उनकी भूमिका के बारे में काफी उत्साहित हैं। यह रोल कैसे रागिनी को मिला ? इस बारे में रागिनी खन्ना ने कहा, "जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैं बहुत उत्साहित थी कि निर्देशक ने मुझे एक अभिनेत्री के रूप में देखा और न ही एक टीवी शो की बबली लड़की के रूप में। एक ऐसा अवसर प्राप्त करने के लिए जो बहुत रचनात्मक है, एक अभिनेत्री के लिए बहुत विकसित है। यह मेरे लिए मुक्ति थी, जैसा कि मैंने कई अप्रयुक्त भावनात्मक क्षेत्रों का पता लगाया और यह स्व-खोज की यात्रा थी। विशेषकर जब से मेरे निर्देशक शंकर रमन बहुत उदार
हैं, मैं मानती हूं कि ‘गुड़गांव’ के सेट पर काम करने के लिए यह एक समृद्ध अनुभव था। "

रागिनी खन्ना ने कहा कि एक अभिनेत्री के रूप में, उन्होंने अपने आपको भूमिका में पूरी तरह से डूबों दिया है और यह सुनिश्चित किया गया है कि वह फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए कई प्रशंसाओं को प्राप्त कर सकेंगी। अभी रागिनी ने स्वीकार किया है कि उनके हाथ में कोई टीवी धारावाहिक नहीं है और फिल्मों में कई रोमांचक भूमिकाओं के लिए खुला है। साथ ही टीवी धारावाहिकों में विशेष रूप से ‘ससुराल गेंदा फूल’ से नाम कमाया है। यह फिल्म जेआर पिक्चर्स के अजय जी राय और एलन मैकॅलेक्स द्वारा बनाई गई है,साथ ही एमआर फिल्मवर्क्स के मधुकर आर मुसले, हैशटैग फिल्म स्टूडियो की निशा एन. सुजन और अब्बास अली रत्तनसी है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like