GMCH STORIES

सीए स्टूडेन्टस सेमिनार सम्पन्न

( Read 30780 Times)

19 Mar 18
Share |
Print This Page
द इन्स्टीट्यूट आॅफ चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस आॅफ इंडिया की उदयपुर शाखा की ओर से सेक्टर 14 स्थित आईसीएआई भवन में सीए. स्टूडेन्टस के लिये सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें सीए छात्रों ने विषय विशेषज्ञों से सीए परीक्षा में प्रथम आनें के टिप्स जानें।

प्रथम तकनीकी सत्र में दिल्ली से आये सीए बोर्ड आॅफ स्टडीज के पूर्व अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता ने छात्रों को सीए इन्स्टीट्यूट के परीक्षा प्रणाली के बारे में बताया। उन्होने बताया कि किस तरह से सीए इन्स्टीट्यूट पूर्ण पारदर्शिता से परीक्षा करवा कर कापियां चैक करवाता है।

द्वितीय सत्र में जयपुर से आये सीआईआरसी के सचिव सीए प्रमोद बूब ने छात्रों को बताया कि सीए परीक्षा में सफलता के लिये सकारात्मक सोच रखना बहुत आवश्यक है। उन्होेंने सीए विद्यार्थियों को परीक्षा में प्रथम आनें के उपयोगी टिप्स दिये।

प्रारम्भ में उदयपुर शाखा अध्यक्ष सीए पंकज जैन ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि जीवन में सफफता प्राप्त करने के लिये एकाग्रता होनी बहुत जरूरी है। सीकासा अध्यक्ष सीए दिलीप कोठारी ने अंत मे आभार ज्ञापित किया। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष सीए नरेश माहेश्वरी,सीए रेखा सोमानी, सीए देेवेन्द्र सोमानी सहित अनेक चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट्स व 150 सीए स्टूडेन्टस ने भाग लिया। सेमिनार का संचालन सीए रेखा सोमानी द्वारा किया गया।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Education News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like