GMCH STORIES

राहुल शर्मा की बीएमएम से मेडिकल तक अभिनय करने के लिए लंबी यात्रा!

( Read 14420 Times)

19 Feb 18
Share |
Print This Page
राहुल शर्मा की बीएमएम से मेडिकल तक अभिनय करने के लिए लंबी यात्रा! यदि आप वास्तव में चाहते हैं, तो आप इसे जल्दी या बाद में प्राप्त करने जा रहे हैं। यही मंत्र आने वाले स्टार राहुल शर्मा ने कसम खाई है कि वह वास्तव में जहां पर है, वहां आने के लिए कड़ी मेहनत की है!
13 साल की कच्ची उम्र से अभिनय और मॉडलिंग में शुरुआत की थी, राहुल ने पहले ही 9 और 10 कक्षा से अभिनय और मॉडलिंग शुरू कर दिया है। हालांकि, चीजें एक मोड़ ली गई जब वास्तविकता एक विशिष्ट भारतीय सेट से जुड़ी हुई थी, जीवन में प्राथमिकताएं थीं अध्ययन के लिए सेट होना राहुल ने कहा, "मैं जयपुर, राजस्थान से हूं और हमारी वास्तविकताएं बहुत भिन्न हैं। मुझे पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाना था और आगे पढ़ना था, जो मुझे उम्मीद थी। इसलिए मैंने बीएमएम (बैचलर मास मीडिया) लिया।" चिकित्सा की तैयारी के लिए कोटा गए और फिर मुंबई के मेडिकल कॉलेज के लिए प्रवेश परीक्षा दे रही थी, लेकिन शुक्र है कि मैंने अपने लिए दरवाजे खोलने का सपना देखा।
पांच बड़े संगीत वीडियो किए, जिसमें वोगो द्वारा प्रायोजित राहुल ने कृष्ण और अनगिनत फैशंस शो किए है। राहुल को पहला ब्रेक ‘एक्स रे - इनर इमेज’ में लीड स्टार के रूप में प्राप्त किया और इस चरण को प्राप्त करना आसान नहीं था। राहुल ने याद करते हुए कहा, "मुझे वास्तव में अपने माता-पिता को अभिनय में शामिल होने के लिए आश्वस्त करना था और साथ ही साथ उनके 'लोग क्या कहेंगे' भय से निपटने के लिए कहा था।" मैं अन्य लोगों के बारे में नहीं सोचता था, मेरे माता-पिता क्या चाहते है? यह समझना मुश्किल था, लेकिन आखिरकार वे यह समझ गए कि मैं ऐसा करने के लिए क्या कर रहा था। "
‘एक्सरे – द इनर इमेज’ जो एक थ्रिलर है, जो राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित है। राहुल कहते हैं, "जीवन में कुछ भी आसान नहीं होता, मैंने सीखा है कि सफलता और मीठा का स्वाद लेता है जब इसमें कड़ी मेहनत होती है,।"


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like