GMCH STORIES

मीसा भारती उपमुख्यमंत्री के लिए अधिक योग्य

( Read 5479 Times)

06 Jul 16
Share |
Print This Page
पटना : बिहार में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू प्रसाद के पास आजकल कोई काम नहीं है. वे निठ्ठले हो गये है. वे बड़ी बेटी और बड़े बेटे से अधिक छोटे बेटे को तरजीह दे रहे हैं. मीसा भारती उपमुख्यमंत्री के लिए सबसे अधिक योग्य हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार संतुलित है.

विधानसभा मे विपक्ष के नेता डॉ प्रेम कुमार ने कहा कि सरकार इंदिरा आवास के सही आंकड़े बताएं की कितने परिवार इससे वंचित हैं. उन्होंने कि राज्य के अंदर 90 लाख परिवार इंदिरा आवास से वंचित हैं जब कि सरकार के आकंड़े कुछ अलग ही हैं. पिछले चार साल के दौरान राज्य के 19.38 लाख बीपीएल परिवारों को इंदिरा आवास का निर्माण कराने की जगह मात्र 3.43 लाख ही परिवारों को आवास का निर्माण ही हुआ है. सरकार आकंड़ों का खेल को खेलना बंद करें और सच्चाई से राज्य की जनता को अवगत कराये.


वरिष्ठ भाजपा नेता सह लोक लेखा समिति के सभापति नंदकिशोर यादव ने कहा कि सरकार मेधा घोटाला का अनुसंधान कर रही एसआईटी को जांच का दायरा बढ़ाकर मदरसों और सरकारी सहायता प्राप्त अन्य अल्पसंख्यक शैक्षिक संस्थानों तक विस्तारित करने का निर्देश दे. मौलाना मजहरूल हक अरबी फारसी विवि में प्रशासनिक स्तर पर अनियमितता के मामले सामने आया है. यह आशंका प्रबल हो जाती है कि शैक्षणिक घोटाला अल्पसंख्यक शैक्षणिक संस्थानों में भी हो रहा है. यादव ने कहा कि हाल के वर्षो में बिहार की पूरी शिक्षा व्यवस्था जिस तरह से चरमरायी है, उससे हर स्तर पर अराजकता व्याप्त हो गयी है.
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like