GMCH STORIES

अनषनकारी की तबीयत बिगड़ी, धरना जारी

( Read 8488 Times)

22 Feb 18
Share |
Print This Page
अनषनकारी की तबीयत बिगड़ी, धरना जारी
मेजर दलपत शक्ति संगठन ने दिया समर्थन


सिक्युरिटी गार्ड संघर्ष समिति राजवेस्ट पॉवर प्लांट भादरेष के बैनर तले हटाये गये गार्डो की भूख हड़ताल के नौवें दिन बुधवर को भूख हड़ताल पर बैठे चेतनराम की तबीयत बिगड़ गई जिसे पुलिस प्रषासन द्वारा राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया वहीं बुधवार को जयराम चौधरी, जीवराजसिंह, देवीसिंह, जसवंतसिंह, देवींिसह लूणू व चेतनराम पुख हड़ताल पर डटे हुए है।
समिति अध्यक्ष जसवंतसिंह राठौड़ ने बताया कि अनषनकारीयों की तबीयत बिगड़ रही है फिर भी सुनवाई नहीं होना आष्चर्यजनक है। धरने को सम्बोधित करते हुए बिषाला समाजसेवी गौतम जैन ने कहा कि राजवेस्ट प्रषासन गार्डो को हटाकर प्रषासन को गुमराह भी कर रहा है वहीं जिला प्रषासन को हटाये गये गार्डो के विरूद्ध गलत जानकारी दे रहा है। सरपंच चूली इस्माईल खान ने कहा कि आज 16 दिन से गार्ड धरने पर बैठे है लेकिन अभी तक गार्डो को न्याय नहीं मिला है। जगदीषदान सुरा ने कहा कि राजवेस्ट अधिकारी स्थानीय लोगों की सुन नहीं रहा है व हटाये गये गार्डो को वापिस नहीं लगा रही है। प्रेमसिंह लूणू ने कहा कि शीघ्र गार्डो को न्याय मिले नही ंतो आन्दोलन होगा। धरने को विक्रमसिंह चूली, पुरखाराम चूली, अणदाराम भादरेष, सवाईसिहं चूली, उगमसिहं गेहूं ने भी सम्बोधित किया। बुधवार को समिति द्वारा मुख्यमंत्री जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप न्याय की मांग की।
संगठन ने दिया समर्थन
बुधवार को मेजर दलपत शक्ति संगठन ने जिला कलेक्टर के मार्फत मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित कर हटाये गये गार्डो का समर्थन कर मांग की है कि हटाये गये गार्डो को शीघ्र यथास्थान लगाया जावें अन्यथा आन्दोलन किया जायेगा। ज्ञापन देते वक्त संगठन के जिला सरंक्षक भाखरसिंह सोनड़ी, जिला अध्यक्ष स्वरूपसिंह पंवार, उपाध्यक्ष सोहनसिंह दांता, दषरथसिंह चौहान, जयपालसिंह भाटी, रघुवीरसिंह चौखला, दिलीपसिंह गोगादे, आसुसिह परिहार, सवाईंिसह केकड़ आदि मौजूद रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Barmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like