Pressnote.in

योग गुरू बाबा रामदेव का बाडमेर में होगा पुष्प वर्षा से स्वागत

( Read 673 Times)

15 Feb, 18 17:34
Share |
Print This Page
बाडमेर। पूज्य योगऋषि स्वामी रामदेव महाराज एवं पूज्य आचार्य महामण्डलेश्वर अवधेशानन्द गिरी महाराज के शुक्रवार को बाडमेर पहुंचने पर पतंजलि परिवार की ओर से शहर में जगह-जगह पुष्प वर्षा से स्वागत किया जाएगा। इनके स्वागत के लिए शहर को विभिन्न होर्डिंगों व बैनरों से सजाया गया है। इन बैनरों का विमोचन पतंजलि योग समिति इकाई के संरक्षक ओमप्रकाश मेहता ने गुरूवार को सेवा सदन में किया। इस दौरान तैयारियों को लेकर बैठक का भी आयोजन हुआ।
पतंजलि योग समिति के जिला अध्यक्ष खेमाराम आर्य ने बैठक में कहा कि बाडमेर के श्रद्धालुओं के लिए हर्ष और गौरव का विषय है कि संतों का आगमन इस पुण्य तप और अपणायत की धरा पर हो रहा है। ब्रह्मलीन १००८ श्री मोहनपुरी महाराज की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा एवं भंडारा महोत्सव के तहत शुक्रवार को बाडमेर पहुंचने पर पतंजलि परिवार उतरलाई एयरफोर्स स्टेशन, कैलाश इंटरनेशनल, होटल गुडाल के आगे बाबा रामदेव महाराज का पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत करेंगे। बैठक में संरक्षक ओमप्रकाश मेहता ने कहा कि बाबा रामदेव महाराज ने जहां योग को लेकर भारत को विश्व में पहचान दी है, वहीं देश में भ्रष्टाचार के खात्मे, स्वाभिमान बनाए रखने, देश को आर्थिक सुदृढ बनाने के लिए स्वदेशी आईटमों को बाजार में उतारा है। बैठक में पश्चिमी राजस्थान भारत स्वाभिमान न्यास के राज्य प्रभारी विनोद पारीक, राज्य प्रभारी पतंजलि किसान सेवा समिति के करनाराम जवालिया, प्रांत प्रभारी महिला पतंजलि योग समिति बहन विजय लक्ष्मी, किशोर जोशी, भारत स्वाभिमान न्यास के जिला संयोजक दिलीप तिवाडी एवं करनाराम हुडा, ललित बोहरा, हेमंसंह, मोहन बगताणी, बहन मंजू, भारत विकास परिषद के सचिव किशोर शर्मा, वात्सल्य सेवा केन्द्र बाडमेर के संचालक साध्वी सत्यसिद्धा, साध्वी सत्यागिरी आदि उपस्थित रहे।

Source :

यह खबर निम???न श???रेणियों पर भी है: Barmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like


Loading...

Group Edior : Mr. Virendra Shrivastava
For any queries please mail us at : newsdesk.pr@gmail.com For any content related issue or query email us at newsdesk.pr@gmail.com, CopyRight © All Right Reserved. Pressnote.in