GMCH STORIES

बाड़मेर के ग्रामसेवक जयपुर के लिए रवाना

( Read 11155 Times)

23 Mar 17
Share |
Print This Page
बाड़मेर | राजस्थान ग्रामसेवक संघ पंजीकृत जयपुर के आह्वान पर शाखा बाड़मेर के ग्रामसेवक बुधवार को जिला कलेक्ट्रेट से बस द्वारा जयपुर के लिए रवाना हुए। गुरूवार को प्रदेषभर के ग्रामसेवक विधानसभा का 11 सूत्रीय मांग पत्र को लेकर घेराव करेगें।
ब्लाॅक अध्यक्ष श्याम सुन्दर चैधरी ने बताया कि विगत लम्बे समय से 11 सूत्री मांग पत्र तथा वेतन विसंगति दूर कर 3600 पे ग्रेड हेतु सरकार से अनुरोध किया जा रहा है लेकिन सरकार द्वारा अभी तक कोई सकारात्मक कार्यवाही नहीं किये जाने पर चरणबद्ध आंदोलन किया गया।
ओमप्रकाश जांगिड़ ने बताया कि वेतन विसंगति सहित 11 सूत्री मांगपत्र का समाधान नहीं किये जाने पर 23 मार्च को विधानसभा पर एक दिवसीय धरना व घेराव करेगें। फिर भी सरकार सकारात्मक आदेष जारी नहीं करेगी तो प्रदेषभर के ग्रामसेवक आर पार की लड़ाई की रणनीति बनायेंगे।
बाड़मेर के ग्रामसेवकों द्वारा दिनांक 09 मार्च से सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं एसबीएम, पीएमएवाई तथा पट्टा वितरण का बहिष्कार किया जा रहा है, भविष्य में राज्य सरकार द्वारा उचित आदेष पारित नहीं किये जाने पर प्रदेष नेतृत्व द्वारा लिये जाने वाले किसी भी ठोस निर्णय की बाड़मेर के समस्त ग्रामसेवक अक्षरषः पालना करेंगें।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Barmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like