GMCH STORIES

सामाजिक समरसता मंच की प्रबुद्ध नागरिक संगोष्ठी रविवार को

( Read 9741 Times)

18 Feb 17
Share |
Print This Page
बाडमेर । सामाजिक समरसता मंच बाडमेर द्वारा आयोजित प्रबुद्ध नागरिक संगोष्ठा रविवार को प्रातः ११ बजे भगवान महावीर टाउन हॉल बाडमेर में की जाएगी। इसकी तैयारी के लिए शुक्रवार को जांगिड पंचायत भवन में ताराचन्द जाटोल की अध्यक्षता में बैठक की गई।
सामजिक समरसता मंच के प्रो. रामकुमार जोशी ने बताया कि मंच द्वारा प्रबुद्ध नागरिकों की संगोष्ठी में भारत सरकार के केन्द्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल मुख्य वक्ता रहेंगे। जोशी ने बताया कि संगोष्ठी में देश के संविधान निर्माता स्वतंत्रता सेनानी एवं देश के प्रथम कानून मंत्री डॉ. भीमराव अम्बेडकर की १२५ वीं जयंती वर्ष एवं जनसंघ के संस्थापक एवं एकात्मक मानववाद दर्शन के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म शताब्दि वर्ष समारोह के उपलक्ष में वर्ष भर चलने वाले कार्यक्रमों की कडी में बाडमेर में आयोजित इस संगोष्ठी में मुख्यवक्ता केन्द्रिय राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल द्वारा ’’बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचारों में समानता‘‘ विषय पर अपने विचार रखेंगे।
बैठक में संगोष्ठी के आयोजक के सम्बन्ध में सभी व्यवस्थाओं के बारे में विचार विमर्श किया गया। बैठक में दिलीप पालीवाल, आदूराम मेघवाल, मदनलाल चण्डक, रामसिंह बोथिया, राजाराम सराफ, मोहनलाल कुर्डिया, विजेन्द्र गोदारा, पृथ्वी चण्डक, किशोर भार्गव, नरपतसिंह, महेन्द्र पुरोहित, रमेशसिंह ईन्दा सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Barmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like