GMCH STORIES

राजस्थान दिवस व भैरवजी मेले की तैयारी बैठक संपन्न

( Read 9833 Times)

17 Mar 18
Share |
Print This Page
राजस्थान दिवस व भैरवजी मेले की तैयारी बैठक संपन्न राजस्थान दिवस व भैरवजी मेले की तैयारी बैठक संपन्न
सफल आयोजन के लिए एडीएम ने दिए निर्देश
बांसवाड़ा,राजस्थान दिवस तथा भैरवजी मेले के सफल आयोजन के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर हिम्मतसिंह बारहठ की अध्यक्षता में शुक्रवार को एक महत्त्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक में इसमें आयोजित होेने वाले विविध कार्यक्रमों की जानकारी देेते हुए पूर्ण समन्वय स्थापित करते हुए आयोजन के निर्देश दिए गए।
नगरपरिषद सभापति श्रीमती मंजूबाला पुरोहित की मौजूदगी में आयोजित बैठक में एडीएम बारहठ ने 23 मार्च को जिला खेल अधिकारी के निर्देशन में खेल मैदान पर जिला स्तरीय परम्परागत खेलकूद, 26 मार्च प्रातः 7 बजे गांधी मूर्ति से खेल स्टेडियम तक मशाल दौड़, 28 से 30 मार्च तक सूचना केन्द्र में विभागों की प्रदर्शनी, कुशलबाग मैदान में क्राफ्ट बाज़ार, 28 मार्च को प्रातः 6 बजे गांधीमूर्ति से डायलाब तक रन फोर राजस्थान, शाम 6.30 बजे श्री सिद्धि विनायक मंदिर पर महाआरती के आयोजन के लिए संबद्ध अधिकारियों को तैयारियां करने के निर्देश दिए। इसी प्रकार 28 मार्च को प्रातः 10 बजे दीनदयाल उपाध्याय सभागार में मेहन्दी प्रतियोगिता, 29 मार्च को प्रातः 10 बजे पंडित दीनदयाल सभा भवन में क्विज प्रतियोगिता, दोपहर 12 बजे चित्रकला प्रतियोगिता, शाम 6.30 बजे साई बाबा मंदिर पर महाआरती व 30 मार्च को जामा मस्जिद पर नमाज व अम्बामाता मंदिर पर महाआरती के साथ ही रंगोली प्रदर्शन, नक्षत्र माल में बच्चों को फिल्म प्रदर्शन तथा स्थानीय सांस्कृतिक कार्यक्रम के सफल आयोजन को देखते हुए नगरपरिषद को समस्त स्थलों पर सफाई के करवाने के निर्देश दिए।
एडीएम बारहठ ने 30 मार्च से 1 अप्रेल तक आयोजित होने वाले भैरवजी मेले के तहत भी विविध आयोजनों व श्रद्धालुओं को जुटने की दृष्टि से आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने पहुंच सड़कों की मरम्मत, झाड़ियों की छंटाई, बिजली, पेयजल, सुरक्षा, गोताखोर इत्यादि की समुचित व्यवस्थाएं करने के लिए संबद्ध अधिकारियों को निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीओ मणीलाल तीरगर, विकास अधिकारी रमेश मीणा, ग्राम पंचायत के सरपंच और समस्त संबद्ध विभागीय अधिकारी मौजूद थे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like