GMCH STORIES

हसीना लेगी हसीना पार्कर से टक्क्रर

( Read 16609 Times)

22 Jun 17
Share |
Print This Page
 हसीना लेगी हसीना पार्कर से टक्क्रर
उदयपुर। खुशी फिल्म्स एवं हर्ष ड्रीम वेन्चर के बैनर तले निर्माता-निर्देशक विक्की राणावत द्वारा बनायी जा रही मनोरंजक एवं ग्लेमरस से भरपूर हिन्दी फिल्म हसीना पार्ट सेकण्ड की अंतिम शूटिंग यहंा उदयपुर में सम्पन्न हुई। हसीना फिल्म आगामी 18 अगस्त को उसी दिन श्रद्धा कपूर द्वारा निर्मित फिल्म हसीना पार्कर से टक्कर लेगी जो पूर्व में श्रद्धा कपूर द्वारा हसीना नाम से रिलीज करने की थी।
विक्की राणावत ने बताया कि फिल्म प्रोड्यूसर एसोसिएशन में श्रद्धा कपूर के खिलाफ शिकायत करने के बाद श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म का नाम बदल कर हसीना पार्कर रख दिया जो अडंरवर्ल्ड डॉन दाउद की बहन पर आधारित है।
राणावत ने बताया कि उनके द्वारा निर्मित की गई फिल्म हसीना एक कार्ल गर्ल है जो अपने हुस्न,अपनी अदाओं एवं जलवे दिखाकर लडकों क लूट लेती है। यह एक पूर्ण रूप से मंनोरजक, कोमेडी एवं ग्लेमरस से भरपूर फिल्म है। हसीना का रोल इनायत शर्मा ने किया है तथा इसमें तीन लडके मोहित अरोडा, अर्पित सोनी, अंकुर वर्मा के अलावा लीना कपूर, ख्याति शर्मा, आलिया सिंह, गरिमा अग्रवाल व मुश्ताक खान के मुख्य रोल है।
फिल्म के संगीत निर्देशक लंदन के शाहिद बाबा है जिन्हने गानों की रिकॉर्डिंग लंदन में की है। नृत्य निर्देशक लॉली पॉप एवं रिकी गुप्ता है। राणावत ने हसीना पार्ट प्रथम ईशा कोप्पिकर,प्रीति जिंगानी एवं राज बब्बर को लेकर बनायी थी।
राणावत ने बताया हसीना फिल्म के टाईर्टल को लेकर श्रद्धा कपूर के साथ झगडा चला था। इसको लेकर उन्होंने उसके खिलाफ केस भी किया था। इसके बाद श्रद्धा ने फिल्म का नाम बदल कर हसीना पार्कर कर दिया। राणावत ने बताया कि हसीना फिल्म में स्थानीय लोगों को भी अपनी प्रतिभा दिखानें मौका दिया है। आगे भी वे इस क्षेत्र् के लोगों को प्रमोट करने के लिए तैयार रहेंगे।
लाईन प्रोड्यूसर मुकेश माधवानी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के लिये स्थानीय जिला प्रशासन का पूर्ण सहयोग रहा। जिस करण सद्भावना पूर्ण माहौल में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई। माध्वानी ने बताया कि मूलतः उदयपुर निवासी राणावत शीघ्र ही अपनी आने वाली फिल्म कमीना इश्क एंव चंबल कालिंग की स्टारकास्ट की घोषणा करेंगे। चम्बल कॉलिंग की पूर्ण शूटिंग उदयपुर में ही होगी। जिस कारण उदयपुर में रोजगार एवं शहर के उदीयमान कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखानें का अवसर मिलेगा।,
शहर में खुले फिल्मसिटी- राणावत ने बताया कि उदयपुर में फिल्मसिटी खुलनी चाहिये क्योंकि यहंा का हरी-भरी वादियंा, यहंा की प्रकृति पूर्ण रूप से फिल्मसिटी के अनुकूल है। मुबुंई से उदयपुर की सीधी कनेक्टिवीटी है और इज्ाी एप्रोच है। शहर में फिल्मसिटी खुलने से यहंा पर्यटन एवं रोजगार में जबरदस्त उछाल आयेगा।
राज्य सरकार दें हिन्दी फिल्मों को सब्सिडी- राणावत ने कहा कि राज्य सरकार को देश के अन्य राज्यों की भांतीयहंा पर भी हिन्दी फिल्मों को सब्सिडी देनी चाहिये ताकि बढया हिन्दी फिल्मों का निर्माण हो सके।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Sponsored Stories
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like