logo

कोटा पुलिस कायाब: तीन गिरफ्तार सारा मॉल बरामद

( Read 6379 Times)

23 Apr, 18 07:23
Share |
Print This Page
कोटा पुलिस कायाब: तीन गिरफ्तार सारा मॉल बरामद
के डी अब्बासी-कोटा में आज उस समय सनसनी फेल गयी जब यह पता चला की इनकम टेक्स ओफिस में रखा दो करोड़ का सोना चोर चूरा कर ले गए
लेकि कोटा पुलिस ने मात्र पाँच घण्टे में चोरी का खलासा कर तीनचोरो को गिरफ्तार कर चोरी गया सारा मॉल भी बरामद कर लिया। शहर पुलिस अधीक्षक अंशमन भुमिया के दिशा निर्देश पर कोटा पोलिस की टीम ने मात्र पांच घण्टे में आयकर कार्यलय के कम्प्यूटर ऑपरेटर रविंद्रव विकास और आशीष को सोने सहित गिरफ्तार कर एस पी साहिब के सामने पेश कर दिया और एस पी अंशुमान भोमिया ने शाम सात बजे पत्रकारो के सामने पुरी वारदात खोल कर रख दी। इनकम टेक्स वालो ने अपने स्तर पर तलाशा बाद में पुलिस को इंफॉर्मेसन दी तो पुलिस ने भी पहले तो बिना रिपोर्ट दर्ज किये ही चोरो की तलास की। इस खबर के बाद पुलिस के आला अधिकारयो ने घटना स्थल का दौरा किया और अपने अधिकारियो को निर्देश दिए इनकम टैक्स कार्यालय में रविवार को अज्ञात चोरों ने बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार कोटा इनकम टैक्स कार्यालय से 2 करोड़ का सोना चोरी हो गया है। अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। दो दिन पूर्व ही इनकम टैक्स विभाग ने कोटा के ज्वैलर्स के यहां पर कार्रवाई के दौरान यह सोना जब्त किया था।

जानकारी के अनुसार दो शातिर बदमाश आए और शातिराना अंदाज में सीएडी चौराहे पर आयकर विभाग के मुख्य ऑफिस में प्रवेश कर गए। बदमाशों ने सहायक निदेशक मीणा के कमरे की अलमारी में रखा हुआ सोना चुरा लिया। यहां तक कि बदमाशों ने इनकम टैक्स ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे भी क्षतिग्रस्त कर दिए। चोरी की सूचना मिलने पर जवाहर नगर थाना अधिकारी और पुलिस उप अधीक्षक सहित कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे गए। फिलहाल पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन कर आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।



Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like