GMCH STORIES

लक्ष्यराज सिंह ‘यंग होटेलियर ऑफ द ईयर २०१८’ अवार्ड से सम्मानित

( Read 11088 Times)

23 Sep 18
Share |
Print This Page
लक्ष्यराज सिंह ‘यंग होटेलियर ऑफ द ईयर २०१८’ अवार्ड से सम्मानित
उदयपुर, द फेडरेशन ऑफ होटल एण्ड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इण्डिया (एफएचआरएआई) द्वारा शनिवार को लखनऊ के होटल रमाडा में आयोजित एक भव्य समारोह में एचआरएच ग्रुप ऑफ होटल्स उदयपुर के कार्यकारी निदेशक लक्ष्यराज सिंह मेवाड को ‘यंग होटेलियर ऑफ द ईयर २०१८’ अवार्ड से नवाजा गया।
देश भर से आए होटल व्यवसायियों में से चयनित लक्ष्यराज सिंह मेवाड को यह सम्मान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने प्रदान किया। इस अवसर पर लक्ष्यराज सिंह मेवाड ने कहा कि एचआरएच ग्रुप ऑफ होटल्स उदयपुर की सभी होटलों के प्रबंधकों एवं कर्मचारियों का सामूहिक प्रयास है जिसने हमें इस मुकाम तक पहुंचाया है। उदयपुर बेहद खूबसूरत शहर है और उसमें होटलों की श्रृंखला है। एचआरएच ग्रुप ऑफ होटल्स को यह सम्मान उनकी विशेष सेवा के तहत प्रदान किया गया है।
एफएचआरएआई के अध्यक्ष डॉ. गिरीश ओबेराय ने कहा कि एसोसिएशन को लक्ष्यराज सिंह मेवाड द्वारा समय-समय पर दिए गए सुझाव होटल व्यवसायियों के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हुए है। उन्होंने कहा कि लक्ष्यराज सिंह मेवाड को सम्मानित कर एसोसिएशन स्वयं सम्मानित हुआ है।
उल्लेखनीय है कि एचआरएच ग्रुप ऑफ होटल्स उदयपुर हमेशा अतिथि देवो भवः के मूल मंत्र से अतिथियों की सेवा करता है तथा साथ ही होटलों के पुरातत्व संग्रहण को बनाए रखने का हरसंभव प्रयास करता है। एचआरएच ग्रुप द्वारा पर्यावरण संरक्षण एवं प्रदूषण रोकथाम के नियमों की पूर्णतः पालना करता है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like