GMCH STORIES

वायरस फ्री हुए 6 व्यक्तियों को किया डिस्चार्ज

( Read 12505 Times)

29 May 20
Share |
Print This Page
वायरस फ्री हुए 6 व्यक्तियों को किया डिस्चार्ज

भीलवाड़ा / जिले में कोरोना संक्रमितों के ठीक होकर घर जाने का सिलसिला लगातार जारी है। गुरुवार को 6 व्यक्तियों को वायरस फ्री होने पर उनके घर के लिए रवाना किया गया जहां सभी लोग 14 दिन के क्वारन्टीन में रहेंगे। एक व्यक्ति को एमजी अस्पताल व 5 अन्य को आजाद नगर स्थित महाप्रज्ञ भवन में संचालित कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज किया गया।
                जिला कलक्टर ने महाप्रज्ञ भवन स्थित कोविड केयर सेंटर से 5 लोगों को फूल देकर घर के लिए विदा किया। मेडीकल काॅलेज प्रिंसिपल डाॅ. राजन नंदा, एमजी अस्पताल अधीक्षक डाॅ. अरुण गौड़, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. मुस्ताक खान सहित अन्य डाॅक्टर और चिकित्साकर्मी उपस्थित रहे। जिला कलक्टर ने डाॅक्टर्स की टीम को बधाई दी और उनके जज्बे की तारीफ करते हुए कहा कि कोविड केयर सेंटर्स पर की जा रही उचित देखभाल से संक्रमित व्यक्ति ठीक होकर अपने घर जा रहे हैं। ग्यात्व है कि  ये सभी लोग हाल ही में अन्य महाराष्ट्र से यहां आए थे और परीक्षण में कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे।
इन्हे किया डिस्चार्जः
           अस्पताल से विनोद को वहीं कोविड केयर सेंटर से राजू रावल, महेंद्र सिंह, गोपाल, सोहन नाथ व सुरेश जाट को डिस्चार्ज किया गया। अब तक कुल 62 व्यक्तियों को ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है।
अब कुल 69 संक्रमित बचे हैं जो 34 एमजी अस्पताल के कोविड केयर सेंटर, 34 महाप्रज्ञ भवन स्थित कोविड केयर सेंटर व 1 संक्रमित अजेमर भर्ती है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Bhilwara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like