GMCH STORIES

नीतू ग्रोवर के राज्य स्तरीय सम्मान पर लोधा स्कूल में हुआ समारोह

( Read 18665 Times)

29 Oct 20
Share |
Print This Page
नीतू ग्रोवर के राज्य स्तरीय सम्मान पर लोधा स्कूल में हुआ समारोह

बांसवाड़ा, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी तलवाड़ा सुधीर डांगरा ने कहा है कि शिक्षा विभाग सीधे-सीधे जनता से जुड़ा हुआ है ऐसे में विभाग में दी जाने वाली समर्पित सेवाओं के सम्मान से बड़ा प्रोत्साहन कुछ भी नहीं है। इस तरह के सम्मान से संबंधित कार्मिक और शिक्षार्थी-अभिभावकों को भी प्रेरणा प्राप्त होती है।  
डांगरा बुधवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय लोधा में भूगोल विषय की प्राध्यापिका श्रीमती नीतू ग्रोवर के राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह में सम्मानित होने के मौके पर ग्राम पंचायत व विद्यालय द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में बतौर अतिथि संबोधित कर रहे थे।
डांगरा ने कहा कि तलवाड़ा ब्लॉक में दो शिक्षकों के राज्य स्तरीय सम्मान से सम्मानित होने से क्षेत्र के विद्यालयों के शिक्षकों को प्रोत्साहन प्राप्त हुआ है, उन्होंने पिछले दो वर्षों से ब्लॉक को मिलने वाले इस सम्मान के लिए समर्पित शिक्षकों के प्रयासों व प्रधानाचार्यों के सहयोग व मार्गदर्शन की सराहना की।
समारोह में  अतिरिक्त मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी देवेन्द्र पाटीदार व विजेन्द्र अधिकारी ने उन्होंने श्रीमती ग्रोवर के शिक्षण कौशल के साथ सहशैक्षिक गतिविधियों में उल्लेखनीय उपलब्धियों को भी श्रेष्ठ बताया।
विद्यालय प्रधानाचार्य श्रीमती बबीता चौधरी ने अतिथियों का स्वागत करते हुए विद्यालय की उपलब्धियों व शैक्षिक परिदृश्य को प्रस्तुत किया तथा विद्यालय की समग्र प्रगति में नीतू ग्रोवर के साथ ही शिक्षक परिवार की कार्यशैली की सराहना की। राज्य स्तरीय पुरस्कार से सम्मानित हुई नीतू ग्रोवर ने भी अपने संबोधन में विद्यालय परिवार के साथ विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों के सहयोग के लिए आभार जताया।  
इस मौके पर ग्राम पंचायत की सरपंच ममता बामनिया, वार्ड पंच जितेन्द्र कलाल, ग्राम विकास अधिकारी विजेन्द्र त्रिवेदी तथा प्राध्यापिका भावना सुथार ने भी संबोधित करते हुए विद्यालय की शैक्षिक उपलब्धियों को प्रोत्साहनजनक बताया तथा ग्रोवर को मिले सम्मान की बधाई दी।
समारोह दौरान नीतू ग्रोवर को शॉल, श्रीफल, पगड़ी व स्मृति चिह्न भेंट करते हुए अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रीतेश अधिकारी ने किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like