GMCH STORIES

हिंदुस्तान जिंक को इंटरनेशनल कन्वेंशन ऑन क्वालिटी कंट्रोल सर्किलों में विभिन्न श्रेणियों में 13 पुरस्कार

( Read 2395 Times)

28 Nov 21
Share |
Print This Page
हिंदुस्तान जिंक को इंटरनेशनल कन्वेंशन ऑन क्वालिटी कंट्रोल सर्किलों में विभिन्न श्रेणियों में 13 पुरस्कार

चंदेरिया लेड जिंक स्मेल्टर, दरीबा स्मेल्टिंग कॉम्प्लेक्स, रामपुरा आगुचा एवं कायड़ माइंस सहित, पंतनगर मेटल प्लांट की टीमों ने जीते पुरस्कार
हिंदुस्तान जिंक के चंदेरिया लेड जिंक स्मेल्टर, दरीबा स्मेल्टिंग काॅम्प्लेक्स, रामपुरा आगुचा और कायड माइंस ने इंटरनेशनल कन्वेंशन ऑन क्वालिटी कंट्रोल सर्किलों में शीर्ष पुरस्कार जीते। क्वालिटी सर्किल फोरम ऑफ इंडिया द्वारा हैदराबाद में आयोजित 46वें इंटरनेशनल कन्वेंशन में विभिन्न श्रेणियों में अवार्ड से सम्मानित किया गया।
पार एक्सीलेंस एट आईसीक्यूसीसी के लिये दरीबा स्मेल्टिंग कॉम्प्लेक्स और पंतनगर मेटल प्लांट से दो-दो टीमों,  चंदेरिया लेड जिंक स्मेल्टर यूनिट-2 से एक टीम और चंदेरिया सीपीपी से एक टीम, रामपुरा अगुचा और कायड माइंस से एक एक टीम एवं एक्सीलेंस अवार्ड के लिये चंदेरिया लेड जिंक स्मेल्टर से तीन, पंतनगर मेटल प्लांट और रामपुरा अगुचा माइंस से एक एक टीम ने क्वालिटी कांसेप्ट फेसिलेटिंग सोशल एवं इकाॅनोमिक टर्नअराउण्ड थीम पर केस स्टडीज प्रस्तुत कर यह उपलब्धि हासिल की।
गौरतलब है कि हिंदुस्तान जिंक नवाचार और उच्च प्रदर्शन की परंपरा को बढ़ावा देने के लिए गुणवत्ता पर बहुत जोर देता है। गुणवत्ता लक्ष्य के लिए तय मानकों को प्राप्त करने और बनाए रखने में कंपनी प्रतिबद्ध है जो हमें व्यापारिक लक्ष्यों को भी हासिल करने में मदद करते हैं। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Zinc News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like