GMCH STORIES

आम आदमी की सेवा के लिए राजनीति में आया हूं : मीणा

( Read 1295 Times)

28 Mar 24
Share |
Print This Page

आम आदमी की सेवा के लिए राजनीति में आया हूं : मीणा

उदयपुर। उदयपुर देहात जिला कांग्रेस प्रवक्ता डॉ संजीव राजपुरोहित ने बताया कि उदयपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी श्री ताराचंद मीणा के समर्थन में बुधवार को गोगुंदा विधानसभा क्षेत्र के नांदेशमा, पुनावली, सायरा, भोमट देवला एवं बेकरिया मंडल में कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में उदयपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री ताराचंद मीणा ने कहा कि मैं आमजनता की सेवा के लिए राजनीति में आया हूं। मैंने 35 वर्षो की प्रशासनिक सेवा में भी आम आदमी की सेवा करी है। इस दौरान मैंने आम आदमी के दर्द को समझा है। श्री मीणाने कहा कि मेवाड़ में उदयपुर का पहले आदिवासी कलक्टर के रूप में कार्यसंभाला था। मैंने प्रशासनिक सेवा के दौरान अनेक गरीब एवं असहाय परिवारों के लिए तनख्वाह की राशि खर्च कर सहायता दी। लोकसभा चुनावों में आपने मुझे विजय बनाकर सेवा का मौका दिया तो मैं राष्ट्रीय, राज्य एवं स्थानीय स्तर की समस्याओं को हल करने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव लालसिंह झाला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की संवेदनशील एवं पारदर्शीता की सरकार थी। और पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने आमजन की भलाई के लिए कई योजनाएं बनाई।उन्हें क्रियान्वित भी किया लेकिन राज्य में जबसे भाजपा सरकार आई उन्होंने उन जन उपयोगी योजनाओं को बंद कर दिया गया है।

बैठक में पूर्व मंत्री डा मांगीलाल गरासिया ने कहा कि गहलोत सरकार में महिलाओ को निशुल्क मोबाइल वितरण, सामाजिक सुरक्षा पेंशन, निशुल्क बिजली जैसी अनेक योजनाएं कार्यान्वयन किया। अन्नपूर्णा फूड पैकेट की जगह भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम खाली थैलो का वितरण किया जा रहा है।बैठक में लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद मीणा, प्रदेश कांग्रेस महासचिव लाल सिंह झाला, सायरा प्रधान सवाराम गमेती, जिला परिषद सदस्य नरपतसिंह चंपावत, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामसिंह चदाणा, मंडल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नीका राम गरासिया, चंपाराम गरासिया, ओम प्रकाश जोशी, किरन सिंह, जब्बर सिंह चदाणा, बरकत अली, नाथुलाल मेघवाल, शैलसिंह राणावत, सुमेरसिंह,जीवन सिंह दसाणा, हितेष जोशी, भाणाराम गरासिया, शिवशंकर पालीवाल, इंदर प्रकाश श्रीमाली, जोशी राम गरासिया, भीमाराम गरासिया, पूनाराम, हंसाराम गरासिया,किरन गरासिया उपस्थित रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like