GMCH STORIES

डिज़ाइन का रचनात्मक मॉडल प्रस्तुत कर प्रथम स्थान रही सबा शेख

( Read 2631 Times)

24 Sep 22
Share |
Print This Page
डिज़ाइन का रचनात्मक मॉडल प्रस्तुत कर प्रथम स्थान रही सबा शेख


उदयपुर। विश्वाविद्यालय मार्ग स्थित आईएनआईएफडी संस्थान की छात्रा सबा शेख़ ने लक्मे फ़ैशन वीक के अंतर्गत आयोजित अंतराष्ट्रीय स्तर के डिज़ाइन फ़ेस्टिवल में डिज़ाइन का रचनात्मक मॉडल प्रस्तुत  कर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

संस्थान के निर्देशक अरुण मांडोत ने बताया कि डिज़ाइन फ़ेस्ट में चयन होना केवल छात्राओं के लिए ही नहीं अपितु सम्पूर्ण उदयपुर शहर के लिए सम्मान एवं गौरव का विषय है।  

संस्थान की प्रबंधक प्राची मेहता ने बताया कि डिज़ाइन फ़ेस्टिवल लॉन्चपेड द्वारा आयोजित इस डिज़ाइन प्रतियोगिता में देशभर से लगभग 150 लोगों ने हिस्सा लिया एवं अपने अपने  डिज़ाइन जूरी के समक्ष प्रस्तुत किए।

नियोजको द्वारा आईएनआईएफडी उदयपुर की छात्रा सबा शेख़ का सेट डिज़ाइन सर्वाधिक अंकों द्वारा चयनित किया गया। प्रतियोगिता के अनुसार चयनित डिज़ाइन को मुबंई में 12-16 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले लक्मे फ़ैशन वीक प्रस्तूत किया जाएगा जो सम्पूर्ण संस्थान एवं उदयपुर के लिए गौरव की बात है। उन्होंने बताया कि सबा शेख़ द्वारा प्रस्तुत डिज़ाइन का श्रेय इंटीरियर डिज़ाइन शाखा के विभागाध्यक्ष अनुज चेचानी व संस्थान के सभी सहयोगी व सबा के माता- पिता को जाता है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like