GMCH STORIES

धानमंडी में रेडीमेड कपड़ों की चार दुकानें सीज

( Read 17201 Times)

12 Apr 21
Share |
Print This Page
धानमंडी में रेडीमेड कपड़ों की चार दुकानें सीज


 

जिला कलक्टर चेतन देवड़ा शहर में कोरोना संक्रमण की बढ़ती गति को देखते हुए जहां सड़कों पर उतरकर आम जन के हाथ जोड़कर कोरोना प्रोटोकॉल की पालना करने की अपील कर रहे हैं वहीं, उल्लंघन होने पर सख्ती भी बरत रहे हैं। सोमवार को धार्मिक नेताओं की अगुवाई में प्रशासन द्वारा निकाले गए मास्क मार्च के दौरान कलक्टर ने धानमंडी इलाके में रेडीमेड कपड़ों की दुकानों पर भीड़ और लोगों को बिना मास्क पहने देखा तो दुकानों को सीज करने के निर्देश दिए।
दुकान के अंदर पहुंचे कलक्टर
मास्क मार्च के दौरान कलक्टर देवड़ा धानमंडी के लखारांे का चौक बाजार में पहुंचे तो वहां रेडीमेड कपड़ों की दुकानों पर भीड़ नजर आई। इस पर कलक्टर ने दुकान के अंदर जाकर हालात देखे तो वहां राज्य सरकार के निर्देशानुसार सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं की जा रही थी। खुद दुकानदार भी मास्क नहीं पहने हुए थे। इस पर कलक्टर ने दुकान को सीज करने के निर्देश दिए। इस दौरान एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा भी उनके साथ रहे।
चार दुकानें सीज
कलक्टर के निर्देश पर तहसीलदार गिर्वा युवराज कौशिक ने अपनी टीम के साथ लखारों का चौक बाजार में रेडीमेड कपड़ों की चार दुकानों को कोरोना गाइडलाइन की अनुपालना नहीं करने पर सीज किया। टीम द्वारा मौके की विडियोग्राफी करवाते हुए अवहेलना एवं उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही कर चालान भी बनाए गए। धानमंडी थानाधिकारी लक्ष्मण विश्नोई ने दुकानदारों से सहयोग की अपील की।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like