GMCH STORIES

डॉ कुमावत करेंगे आज (18 मार्च) दिल्ली में समीक्षात्मक बैठक की अध्यक्षता

( Read 7494 Times)

19 Mar 20
Share |
Print This Page
डॉ कुमावत करेंगे आज (18 मार्च) दिल्ली में समीक्षात्मक बैठक की अध्यक्षता

उदयपुर  । रेलवे एनर्जी मैनेजमेंट कम्पनी के स्वतंत्र निदेशक व ऑडिट कमिटी चेयरमैन डॉ. प्रदीप कुमावत भारत सरकार के उपक्रम Railway energy management  के तिमाही आंकड़ों की समीक्षात्मक बैठक जो आज दिल्ली में आयोजित होगी उसकी अध्यक्षता करेंगे तथा इस दौरान कंपनी के विकास या प्रगति के संदर्भ जानकारी प्राप्त करेंगे।

इस अवसर पर डॉ कुमावत सी एस आर की बैठक को भी संबोधित करेंगे तथा इसमें उदयपुर जिले में लिए गए 30 पुस्तकालयों के प्रोजेक्ट पर अपना पावर Point presentation भी देंगे तथा आदिवासी बहुल क्षेत्र में किस प्रकार और यह उपक्रम सहयोग कर सकता है इस बारे में भी विस्तृत चर्चा की जाएगी। 

इस अवसर पर स्वतंत्र निदेशकों की बैठक को भी डॉ कुमावत अध्यक्षता कर संबोधित करेंगे।

इस अवसर पर रेलवे के उच्च अधिकारियों से जयसमंद से लेकर उदयपुर तक के आदिवासी क्षेत्रों की बगुरवा में रेलवे स्टेशन की मांग के संदर्भ में रेल अधिकारियों से वार्ता कर उन्हें यहां की स्थानीय समस्याओं के बारे में अवगत कराकर उनकी ओर से दिए गए प्रार्थना पत्र को भी अधिकारियों तक पहुंचाएंगे। इस संदर्भ में कल छप्पनिया क्षेत्र के 50 कार्यकर्ता  डॉ. कुमावत से मिले थे।  साथ ही डॉ. कुमावत राजस्थान में जैसलमेर में चल रहे  सौर ऊर्जा और पवन चक्की प्रोजेक्ट पर भी विस्तृत चर्चा कर आगे की गतिविधियों के बारे में प्रस्ताव रखेंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like