GMCH STORIES

पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूजे की स्मारिका का विमोचन

( Read 2496 Times)

05 Feb 22
Share |
Print This Page
पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूजे की स्मारिका का विमोचन

कोटा  / पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूजे कोटा द्वारा प्रकाशित "हाडोती स्मारिका " का विमोचन शुक्रवार को दोपहर सर्किट हाउस में पूर्व सांसद एवं पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष एवं विधायक रामनारायण मीणा ने किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ एवं राजनीति को शुचिता एवं इमानदारी की दरकार है इसके लिए प्रयास करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि कि लोकतंत्र का चौथा स्तंभ अभी बिखरा हुआ है जिस दिन समस्त पत्रकार बंधु एकजुट हो जाएंगे उस दिन से पत्रकारों के लिए अहम दिन होगा । उन्होंने पत्रकार संगठन आई एफ डब्ल्यूजे के द्वारा  किए जा रहे कार्यों की सराहना की तथा पत्रकारों को अपने हक के लिए आगे आने का आह्वान भी किया । 
कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं  महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि आई एफ डब्ल्यूजे पत्रकार संगठन ने हाडोती स्मारिका का प्रकाशन कर पत्रकारिता का शुचिता एवं ईमानदारी तथा पत्रकारों के कर्तव्यों की ओर समाज का एवं पत्रकारों का ध्यान आकृष्ट किया है, व्यापार संघ पत्रकारों के  हर कदम पर साथ है।
सहायक लोक अभियोजक एवं कलमकार अख्तर खान अकेला ने कहा कि संगठन की लगातार गतिविधियों से पत्रकारों में नई नया जोश एवं ऊर्जा का संचार हुआ है लगातार सतत रूप से कार्य कर ग्रामीण एवं शहरी पत्रकारों में संगठन के प्रति विश्वास जगा है। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के पूर्व संयुक्त निदेशक डॉ. प्रभात कुमार सिंघल ने हाडोती स्मारिका के प्रकाशन को पत्रकारों के लिए मील का पत्थर बताते हुए उसके लेखों पर मनन करने की आवश्यकता जताई।
  जिला अध्यक्ष के. के. शर्मा कमल ने बताया कि पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यू जे कोटा जिला इकाई के तत्वावधान में पत्रकार हितों के विभिन्न आलेखों से सुसज्जित तथा हाडोती के इतिहास की जानकारी को समेटे हुए हाड़ोती स्मारिका का प्रकाशन किया गया है जिसको हाडोती के समस्त पत्रकारों को जनप्रतिनिधियों अधिकारियों तथा व्यापारी  वर्ग  को वितरित किया जावेगा। 
 प्रारम्भ में विधायक रामनारायण मीणा का पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूजे के जिला अध्यक्ष के के शर्मा कमल, महानगर अध्यक्ष दुष्यंत सिंह गहलोत, वरिष्ठ पत्रकार नरेश विजयवर्गीय, अख्तर खान अकेला, के डी अब्बासी , अशोक कुमार गौतम ,रमेश गांधी, सुनील कुमार सेन, पुष्पकात शर्मा देवेंद्र गुर्जर राहुल शर्मा शैलेंद्र शर्मा भगवती जोशी ,भुवनेश प्रजापति, राघवेंद्र व्यास, अशोक गौतम , हरिमोहन मेहरा ,मंगल सिंह परमार समेत पत्रकार बंधुओं ने स्वागत एवं अभिनंदन किया।   इस अवसर पर अनेक जनप्रतिनिधि, अधिकारीगण, समाजसेवी , व्यापारीगण ,पत्रकार बंधु एवं आईएफडब्ल्यूजे के सदस्यगण उपस्थित रहें। कोटा महानगर अध्यक्ष दुष्यंत सिंह गहलोत ने धन्यवाद ज्ञापन किया


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like