GMCH STORIES

तपती दुपहरी में सड़कों पर उतरे कलक्टर-एसपी

( Read 11976 Times)

12 Apr 21
Share |
Print This Page
तपती दुपहरी में सड़कों पर उतरे कलक्टर-एसपी





बाजारों में बांटे मास्क, कोरोना से बचने के लिए घर पर ही रहने की अपील

उदयपुर, जिला कलक्टर चेतन देवड़ा सोमवार को एक अलग ही अंदाज में नजर आए। सड़क पर हाथ में मास्क लिए पैदल चलते हुए कलक्टर देवड़ा ने राहगीरांे को अपने हाथों से मास्क पहनाए और कोरोना प्रोटोकॉल की पालना करने की अपील की। तपती दुपहरी में कलक्टर को शहर की सड़कों पर पैदल चलता देख राहगीर ठिठक गए। इस दौरान धार्मिक नेताओं के साथ एसपी डॉ. राजीव पचार, एडिशनल एसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा, धानमंडी थानाधिकारी लक्ष्मण विश्नोई सहित पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी लोगों को मास्क पहनाते और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना की अपील करते नजर आए।
धार्मिक नेताओं के साथ प्रशासन का मास्क मार्च
पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार के सुझाव पर सोमवार को शहर के प्रमुख बाजारों में सभी धर्मों के धार्मिक नेताओं की अगुवाई में जिला प्रशासन के द्वारा मास्क मार्च निकाला गया। मास्क मार्च के दौरान सभी धर्मोंे के प्रतिनिधि के रूप में धार्मिक नेताओं ने लोगों को अपने हाथों से मास्क पहनाया।
कलक्ट्रेट से तंग गलियों में पहुंचे कलक्टर
कलक्ट्रेट से निकलकर कलक्टर शहर के दिल्ली गेट धानमंडी, लखारांे का चौक होते हुए बापू बाजार में पैदल चलकर पहुंचे। तंग गलियों से गुजरते हुए रास्ते में जो भी बिना मास्क पहने नजर आया, कलक्टर ने खुद अपने हाथों से मास्क पहनाया। कोरोना से बचने के लिए बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलने और मास्क लगाए रखने की नसीहत दी। इस दौरान कलक्टर ने दुकानों पर जाकर व्यापारी वर्ग से भी मास्क नहीं पहनने वाले लोगों को टोकने और दुकानों पर कोविड गाइडलाइन की पालना करने की हिदायत दी। एसपी राजीव पचार और पुलिस के अन्य आला अधिकारी भी लोगों से समझाइश करते नजर आए।
--000--


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like