GMCH STORIES

फैशन डिजायनर एशले रेबेलो ने बच्चों को दिये फैशन डिजाईनिंग के टिप्स

( Read 2380 Times)

26 Jun 23
Share |
Print This Page
फैशन डिजायनर एशले रेबेलो ने बच्चों को दिये फैशन डिजाईनिंग के टिप्स

उदयपुर। इंटीरियर एवं फैशन डिजाईनिंग में देश में अग्रणी आईएनआईएफडी की उदयपुर ब्रान्चव द्वारा आज सुखाड़िया सर्किल स्थित कनेर बाग में विश्वप्रसिद्ध सेलिब्रिटी एशले रेबेलो की कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होंने इस क्षेत्र के विद्यार्थियों को जहंा फैशन डिजाईंिनंग में अपना करियर बनने के टिप्स दिये वहीं बॉलीवुड कलाकारों के साथ किये जाने वाले फैशन डिजाईनिंग के कार्य की जानकारी दी।
निदेशक अरूण माण्डोत ने बताया कि कार्यशाला में इन्फ्लुएंसर एवं ब्लोगर ने भी भाग लिया। समारोह में आईएनआईएफडी के विद्यार्थियों ने सलमतान खान, कटरीना कैफ,नोरा फतेही...आदि के स्टाईविस्ट एवं डिजायनर से फैशन केगुर सीखें।
उन्होंने बताया कि अपनी यूएसपी के साथ किस तरह से आप इस क्षेत्र में अपना करियर चुन कर आगे बढ़ सकते है तथा आने कपड़ों व जूतों को रिसाईक्लिंग कर नया डिजायनर लुक दे सकते है।
संस्थान की सह निदेशिका सीए प्राची मेहता ने बताया कि इस कार्यशाला के साथ ही यहंा एब्स्ट्रेक्टपॉप आर्ट की प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। जिसमें शहर के प्रसिद्ध विद्यालयों से छात्र एवं छात्राओं जोश एवं उत्साह के साथ भाग लिया। कार्यक्रम में संयोजक एवं कॉलेज की प्राचार्या डॉ. प्रीति धुप्पड़ ने बताया कि अंत में सभी विजेताओं को पुरूस्कृत किया गया एवं आईएनआईएफडी के छात्र-छात्राओं को कई टाईटल्स दिये गये।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like