GMCH STORIES

वीआईएफटी की फ्रेशर्स पार्टी में खूब जमा रंग

( Read 2595 Times)

27 Dec 23
Share |
Print This Page
वीआईएफटी की फ्रेशर्स पार्टी में खूब जमा रंग

उदयपुर। वैंकटेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी एंड मास कम्युनिकेशन द्वारा बुधवार को कनेर बाग में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें फस्र्ट ईयर स्टूडेंट प्रवर खंडेलवाल मिस्टर फ्रेशर और रानू सोनी मिस फ्रेशर बनी। संघ चेयरपर्सन आशीष अग्रवाल ने बताया कि हॉलीवुड की फेमस वेबसीरिज पिकी ब्लाइंडर्स थीम पर हुए इस समारोह में ‘विफ्टी क्रिकेट कप’ और वीआईएफटी की मैगजीन ‘विविध’ का अनावरण भी किया गया। यहां पर सीनियर्स का फेयरवेल कार्यक्रम भी हुआ, जिसमें उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी गयी।
 फ्रेशर्स के तहत पहले रेम्प वॉक हुई जिसमें प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस बार मिस और मिस फ्रेशर्स चुनने के लिए अनूठी प्रतियोगिताएं रखी गयी जिसमें विद्यार्थियों के ज्यादातर परिधान उन्होंने ही डिजाइन किये और सुन्दर प्रस्तुतियां दी। कुछ विद्यार्थियों ने स्वच्छ भारत और देशभक्ति से जुड़ी प्रस्तुतियां देकर जोश भर दिया। सीनियर्स ने मंच पर आकर अपने अनुभव साझा किये और नये विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। कॉलेज के विद्यार्थियों द्वारा लिखे गये कंटेंट पर विविध मैगजीन का लोकार्पण अतिथि शिक्षाविद् अजय गुप्ता, के.के. त्रिवेदी, प्रतीक जांगिड़, राजश्री मेहता, निर्णायक अनिता सुखवाल, विलास जानवे, जयश्री मेहता, डायरेक्टर रिमझिम गुप्ता, प्रिंसीपल विप्रा सुखवाल ने किया। विविध पत्रिका की डिजाइन और ले आउट भी विद्यार्थियों द्वारा ही बनाये गये।
कॉलेज में विद्यार्थियों को शिक्षण गतिविधियों के साथ खेलकूद में आगे बढ़ाने और फिटनेस पर ध्यान केन्द्रित करने के लिए हर साल स्पोट्र्स डे मनाया जाता है। इस बार स्पोट्र्स डे को बड़े स्तर पर आयोजित किया जा रहा है जिसकी विफ्टी क्रिकेट ट्रॉफी का अनावरण भी इस दौरान किया गया। खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन जनवरी के दूसरे सप्ताह में किया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन पत्रकारिता विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर ओमपाल व हिमांशी चौबीसा ने किया। इस अवसर पर डॉ. रिमझिम गुप्ता, विप्रा सुखवाल, डॉ. नरेंद्र गोयल, देवऋषि मेहता, सावन दोसी, दीपेश मेनारिया, अभिषेक पंवार, दीपक सिंघल आदि उपस्थित थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like