GMCH STORIES

कारदेखो के साथ अब कहीं से भी कार बेचें

( Read 8683 Times)

17 Mar 20
Share |
Print This Page
कारदेखो के साथ अब कहीं से भी कार बेचें

जयपुर | CarDekho.com, भारत की अग्रणी फुल-स्टैक ऑटो-टेक कंपनी, ने ग्राहकों को राज्य के भीतर कहीं से भी (या तो घर या कार्यालय) प्री-ओन्ड कारों को बेचने के लिए एक आकर्षक Offer launch किया है। यह ऑफर पूरे राजस्थान में मान्य है जहाँ कारदेखो गाड़ी की अपनी स्टोर उपस्थिति है। अब लोग अपने घर या कार्यालय में कार का निरीक्षण करने के लिए कारदेखो गाड़ी स्टोर मोबाइल एप्लिकेशन पर Appointment book कर सकते हैं। कंपनी द्वारा कार बिकने के तुरंत बाद अपनी गाड़ी का सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त कर सकेंगे । कारदेखो ने सीमित अवधि के लिए ११, ००० रुपये तक के कैश बोनस का भी ऐलान किया है। यह योजना तेजी से आरसी ट्रांसफर के साथ विक्रेताओं की मदद करती है, और कार बेचने का सबसे आसान अनुभव प्रदान करती है।

राजस्थान संगठित चैनलों के माध्यम से प्री-ओन्ड कारों की बिक्री के मामले में वृद्धि कर रहा है। क्षेत्र में मौजूद कारदेखो गाड़ी स्टोर्स भी इस क्षेत्र से प्री-ओन्ड कारों की बिक्री में वृद्धि कर रहे हैं। कंपनी के जयपुर, जोधपुर और उदयपुर में स्टोर्स हैं और यह विकास की राह पर हैं, इसलिए इसने इस नए अभियान को डिजाइन किया।

कारदेखो ने पूरे राजस्थान में प्रिंट, रेडियो, आउटडोर गतिविधियों सहित चौतरफा Marketing अभियान शुरू किया है। इसके अलावा, कंपनी एक सप्ताह के लिए सिनेमाघरों में विज्ञापन चलाएगी; सुदूर इलाकों में पहुंचने के लिए मुख्‍य शहरों के साथ ही सैटेलाइट शहरों एवं कस्‍बों में वैन एक्टिविटीज भी होंगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like