GMCH STORIES

राज्यमंत्री बामनिया का गांवों में हुआ अभिनंदन

( Read 17904 Times)

04 Feb 19
Share |
Print This Page
राज्यमंत्री बामनिया का गांवों में हुआ अभिनंदन

बांसवाड़ा, प्रदेश के जनजाति क्षेत्रीय विकास (स्वतंत्र प्रभार), उद्योग एवं राजकीय उपक्रम विभाग के राज्यमंत्री श्री अर्जुनसिंह बामनिया रविवार को भी जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने विभिन्न गांवों का भ्रमण करते हुए जनसंपर्क किया। विभिन्न गांवों में उनका स्वागत अभिनंदन भी किया गया। 
इस मौके पर उन्होंने संबोधित करते हुए राज्य सरकार द्वारा अंचल के विकास के लिए प्रतिबद्धता को दिखाया और कहा कि क्षेत्रीय विकास के लिए दी गई जिम्मेदारी को वे पूरी सक्रियता के साथ पूरा करेंगे और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। 
 इस मौके पर उन्होंने राज्य सरकार द्वारा किसानों व आमजन के हित में लिए गए फैसलों के बारे में भी बताया और कहा कि राज्य सरकार के निर्णयों से इस क्षेत्र के गरीब काश्तकारों और आमजन को लाभ प्राप्त होगा। उन्होंने ग्रामीणों से विकास में सक्रिय भागीदारी के लिए आह्वान किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि, ग्रामीणजन और बड़ी संख्या में युवा मौजूद थे।  
 राज्यमंत्री बामनिया ने आज पंचायत समिति छोटी सरवन की ग्राम पंचायत बरवाला राजिया में पहुंचने पर ग्रामीणों और स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा राज्यमंत्री का पुष्पहार व साफा पहना कर अभिनंदन किया गया। इस दौरान राज्यमंत्री ने ग्रामीणों के साथ गैर नृत्य भी किया। उन्होंने ग्रामीणों से संवाद भी किया और उनसे क्षेत्र की समस्याओं के बारे में जानकारी ली। मौके से ही कई प्रकार की समस्याओं के समाधान के लिए संबद्ध विभागीय अधिकारियों को निर्देश भी प्रदान किए गए।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like