GMCH STORIES

वाणिज्यिक सहायक-द्वितीय के पद हेतु काउन्सलिंग प्रारम्भ

( Read 10280 Times)

06 Feb 19
Share |
Print This Page
वाणिज्यिक सहायक-द्वितीय के पद हेतु काउन्सलिंग प्रारम्भ

अजमेर  अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक बी.एम भामू के निर्देशानुसार वाणिज्यिक सहायक द्वितीय के ५४४ के पदों हेतु योग्य उम्मीदवारों की पदस्थापना हेतु काउन्सलिंग मंगलवार ५ फरवरी को प्रातः ९ बजे निगम के पंचशील स्थित मुख्यालय भवन पर प्रारम्भ हुई। यह काउन्सलिंग कार्यक्रम तीन दिवसों तक ५ फरवरी से ७ फरवरी तक दो  सत्रों मं प्रातः ९ बजे से मध्यान्ह १ बजे तक एवं मध्यान्ह १ बजे से सांय ६ बजे तक चलेगा।

प्रबंध निदेशक ने बताया कि अजमेर डिस्कॉम द्वारा करवाई जा रही काउन्सलिंग में पूर्ण पारदर्शिता रखने हेतु अभ्यर्थियों को निगम में उपलब्ध सभी ५४४ रिक्त पदों को स्क्रीन पर दिखाया जाकर उनकी वरीयता के अनुसार उनके द्वारा चाहे गए स्थान पर पदस्थापन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि मैनें स्वयं काउन्सलिंग स्थल का निरीक्षण कर काउन्सलिंग की इस प्रक्रिया के बारे में अभ्यर्थियों से पूछा तो सभी ने इस प्रक्रिया की प्रशंसा करते हुए पूर्ण पारदर्शिता के धन्यवाद ज्ञापित किया।

प्रबंध निदेशक ने बताया कि काउन्सलिंग कार्यक्रम के प्रथम दिवस ५ फरवरी को टीएसपी, विधवा, परित्यक्ता, भूतपूर्व सैनिक एवं द्विव्यांग कोटे के १४३ अभ्यर्थियो को काउन्सलिंग हेतु आमंत्रित किया गया था, जिनमें से १३६ अभ्यर्थी उपस्थित रहे एवं ७ अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे।

प्रबंध निदेशक ने बताया कि काउन्सलिंग के द्वितीय दिवस ६ फरवरी को २०० अभ्यर्थियों को काउन्सलिंग हेतु बुलाया गया है। प्रथम सत्र में १०० अभ्यर्थी एवं द्वितीय सत्र  में १०० अभ्यर्थियों की काउन्सलिंग होगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Ajmer News , Education News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like